राज कुंद्रा की बढ़ सकती है परेशानी, अश्लील फिल्म के मामले में अब ED करेगी जांच?

अश्लील मूवी रैकेट केस में प्रवर्तन निदेशालय का प्रवेश हो सकता है। राज कुंद्रा को अपराध शाखा द्वारा गिरफ्तार किए जाने के पश्चात् कुछ ऐसे सबूत सामने आए हैं, जिनके आधार पर अब ED इस केस की इंवेस्टिगेशन को अपने हाथ में ले सकती है। ED सूत्रों के हवाले से जानकारी आ रही है कि कुछ ही समय में यह जांच एजेंसी मुंबई पुलिस से पॉर्न प्रकरण से संबंधित एफआईआर की कॉपी मांग सकती है तथा शीघ्र ही मुकदमा दर्ज कर सकती है।

वही ED सूत्रों के अनुसार, राज कुंद्रा को  विदेशी मुद्रा प्रबंधन अधिनियम के तहत नोटिस अथवा समन भेजा जा सकता है। इस प्रकरण में कंपनी के अन्य निदेशकों की भी जांच और पूछताछ संभव है। इस आधार पर अब पूरी संभावना है कि ED अब शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ करेगी। शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा पर अश्लील मूवीज का रैकेट चलाने का आरोप है। इस काम में इंडिया तथा ब्रिटेन में पैसों का लेनदेन हुआ करता था। आशंका है कि अश्लील फिल्मों द्वारा कमाया गया पैसा ऑनलाइन बेटिंग के लिए उपयोग किया जाता था। 

वही इसी कारण राज कुंद्रा के यस बैंक अकाउंट तथा यूनाइटेड बैंक खाते की जांच की जा रही है। ED इसी प्रक्रिया में FEMA के कानूनों के तहत पड़ताल करेगी। अश्लील मूवीज तथा अश्लील ऐप्स प्रकरण में कारोबारी राज कुंद्रा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के पश्चात् हड़कंप मच गया था। इस प्रकरण में अब उनकी वाईफ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पुलिस की राडार में आई हैं। मुंबई पुलिस ने शुक्रवार शाम शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित बंगले में उन्हें राज कुंद्रा के साथ आमने-सामने बैठा कर 6 घंटों तक पूछताछ की। अपराध शाखा यह जानने का प्रयास कर रहा है कि अश्लील मूवीज से कमाए गए पैसे शिल्पा शेट्टी के खाते में गए हैं क्या? यह जानने के लिए अब ना केवल राज कुंद्रा बल्कि शिल्पा शेट्टी के भी बैंक खाते की पड़ताल की जाएगी।

ओलंपिक 2020 में मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर मेडल, स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

फिल्मों के दौरान गोविंदा को सरोज खान से पड़ी थी डांट, जानिए क्या थी वजह?

दिशा पाटनी ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, फैंस बोले- दिन बना दिया आपने तो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -