शहनाज गिल ने भुवन बाम की सोच को बताया 'घटिया', यूट्यूबर ने दिया जवाब
शहनाज गिल ने भुवन बाम की सोच को बताया 'घटिया', यूट्यूबर ने दिया जवाब
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती हैं। शहनाज आजकल अपने चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज गिल’ को लेकर छाई हुई हैं। उनके शो में राजकुमार राव से लेकर विक्की कौशल तक सेलिब्रिटी आ चुके हैं। अब उनके शो में मशहूर यूट्यूबर और एक्टर भुवन बाम (Bhuvan Bam) पहुंचे।

शहनाज गिल के यूट्यूब चैनल पर आने वाले चैट शो में भुवन बाम ने अपनी लव लाइफ को लेकर किए खुलासे किए। इस के चलते चर्चा के बीच कुछ ऐसा हुआ कि शहनाज गिल ने भुवन बाम की सोच को घटिया बता दिया। शहनाज गिल बोलती हैं, “जिंदगी में शादी वगैरह करनी है या नहीं। या स्वयं के साथ ही करनी है।” फिर शहनाज बोलती हैं कि आप स्वयं ही सारे किरदार निभाते हैं तो क्या शादी भी स्वयं से ही करेंगे?

भुवन शहनाज को जवाब देते हैं कि वह शादी करेंगे। उन्होंने बोला, “शादी में दोनों हाथ से ताली बजती है।” शहनाज ने बोला कि आप स्वयं के साथ भी तो ताली बजा सकते हो। शहनाज की ये बात सुनकर भुवन बाम जोर-जोर से हंसने लगते हैं, जिस पर शहनाज मजाक में उनकी सोच को घटिया बता देती हैं। शहनाज बोलती हैं, “आप हंसे क्यों? आपकी सोच इतनी घटिया क्यों है?” भुवन जवाब में बोलते हैं कि पीछे से गिगलिंग की आवाज आ रही थी तो सोचा थोड़ा हंस लूं। शहनाज फिर से उनसे शादी के बारे में बात करती हैं तथा जवाब में भुवन बोलते हैं कि वह जल्द ही शादी करेंगे। शहनाज उनसे उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछती हैं तो भुवन बताते हैं कि वह एक लड़की को लगभग 15 वर्षों से डेट कर रहे हैं। उनकी ये बात सुनकर शहनाज हैरान रह जाती हैं तथा बोलती हैं कि उन्हें कोई ऐसा क्यों नहीं मिलता है।

उर्फी जावेद ने पहली बार पहने बड़े डिजाइनर के आउटफिट, रॉयल लुक ने जीता फैंस का दिल

दूसरी शादी करने जा रहे है सचिन, सीक्रेट रखी दुल्हन की पहचान

इंटीमेट सीन को लेकर श्वेता तिवारी ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -