देसी घी से भरा टैंकर पलटा, 3 घंटे तक मची लूट
देसी घी से भरा टैंकर पलटा, 3 घंटे तक मची लूट
Share:

सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले में देसी घी (Desi Ghee) से भरा एक टैंकर पलट गया और इसके बाद वहां घी लूटने वालों की भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है इस दौरान घायल हुआ चालक टैंकर में ही फंसा रहा लेकिन किसी ने उसकी परवाह नहीं की। वहीं उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को ट्रैंकर में से निकालकर उसे अस्पताल पहुंचाया। जी हाँ और करीब 3 घंटे तक लोग हाईवे पर घी को बर्तनों में भरने के लिये मशक्कत करते रहे और बाद में पुलिस को देखकर कुछ लोग वहां से भाग गये जबकि कुछ फिर भी डटे रहे। इस मामले में पुलिस का कहना है यह मामला सिरोही जिले के स्वरूपगंज इलाके का है।

यहाँ पर बीते शनिवार को देसी घी से भरा टैंकर गांधी धाम से रुद्रपुर की ओर जा रहा था और इस दौरान हाईवे पर वह अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। वहीं टैंकर पलटते ही उसमें से घी निकलने गया और ऐसा होने से सड़क और उसके पास बने नालों में यह घी बहने लग गया। यह नजारा देखकर वहां आसपास स्थित होटल और ढाबे के कर्मचारी घी बटोरने के लिये बोतलें, ड्रम और कई तरह के बर्तन लेकर वहां पहुंच गये।

इस दौरान लोगों ने वहां बर्तनों में घी को भरना शुरू कर दिया और इस दौरान चालक टैंकर में फंसा रहा लेकिन किसी ने उसके निकालने की जहमत तक नहीं उठाई। वहीं दूसरी तरफ सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पहले चालक को निकालकर उसे एम्बुलेंस से स्थानीय अस्पताल भिजवाया, हालाँकि बाद में पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाने के लिये प्रयास किए लेकिन वह डटी रही। इस पर पुलिस को कुछ सख्ती करनी पड़ी।

पत्नी संग भगवान विट्ठल के मंदिर पहुंचे महाराष्ट्र के नए CM

कभी इमरान हाशमी के साथ आपत्तिजनक सीन दे चुकी है उदिता

'राम की पैड़ी में पैर लटकाकर बैठों' बोलकर लड़की को कमरे में ले गया बाबा, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -