सजा के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील करेंगे राम रहीम के वकील

Aug 28 2017 05:27 PM
सजा के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील करेंगे राम रहीम के वकील

रोहतक: यौन शोषण मामले में दोषी पाए गए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को 10 साल सश्रम सजा सुनाये जाने के बाद राम रहीम के वकील ने कहा है कि यह फैसला हमारे अनुरूप नहीं आया है, और हम इस सजा के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील करेंगे. राम रहीम को सीबीआई की विशेष अदालत ने ऐतिहासिक फैसला देते हुए 10 वर्ष का सश्रम कारावास दिया है. सजा के एलान के बाद राम रहीम कोर्ट में बैठकर फूटफूटकर रोने लगे. वही सुनवाई के दौरान भी रोते हुए गुरमीत राम रहीम सिंह हाथ जोड़कर जज के सामने रहम की भीख मांगते रहे. सीबीआई की विशेष अदालत के न्यायधीश जगदीप सिंह ने दोनों पक्षों की सुनवाई के बाद राम रहीम की सजा का एलान किया है. 

गुरमीत राम रहीम सिंह को 25 अगस्त के दिन पंचकूला कोर्ट में दोषी करार दिया गया था, जिसके बाद राम रहीम के समर्थको ने जमकर उत्पात मचाया था, जिसको देखते हुए आज रोहतक की सुनारिया जेल में स्पेशल कोर्ट में फैसला सुनाया गया है. इससे पहले दोषी करार दिए जाने के बाद हरियाणा पंजाब हाई कोर्ट ने राम रहीम की सारी संपत्ति जब्त करने का आदेश दे दिया था. 

राम रहीम ने भी सुनवाई के दौरान माफ़ करने के लिए अपील की वही राम रहीम के वकील ने भी समाज सेवक बताकर नरमी बरतने को कहा. किन्तु कोर्ट ने इसे जघन्य अपराध मानकर 10 वर्ष का सश्रम कारावास दिया है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

तो इसलिए आमिर खान पर भी बरस पड़े थे बाबा राम रहीम

10 साल की सजा के बाद कोर्ट में फूट-फूट कर रोये राम रहीम

सिरसा में डेरा समर्थक हुए हिंसक, वाहनों में लगायी आग

बाबा राम रहीम को 10 साल की सजा