पुणे के कारोबारी को अजित पवार के PA ने किया कॉल! कहा- 'डिप्टी सीएम का PA बोल रहा हूं, 20 लाख भेजो'
पुणे के कारोबारी को अजित पवार के PA ने किया कॉल! कहा- 'डिप्टी सीएम का PA बोल रहा हूं, 20 लाख भेजो'
Share:

मुंबई: हाल ही में महाराष्ट्र से एक हैरतअंगेज घटना सामने आ रही है जिसमे पुणे के एक कारोबारी को अजित पवार के फ़ोन नंबर का उपयोग कर धमकी भरा फोन किया गया, जिसमे सामने वाले ने कॉल कर बोला- 'मैं उपमुख्यमंत्री अजित पवार का पीए बोल रहा हूं, 20 लाख रुपये भेजो'... वही पुणे के गोयल गंगा ग्रुप के मालिक को 13 जनवरी को ये धमकी भरा कॉल आया था. दरअसल, अपराधियों ने अजित पवार के फ़ोन नंबर से स्पूफ कॉल किया था. 

वही गोयल गंगा ग्रुप के मालिक ने 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने कि घटना में बंडगॉर्डन पुलिस में शिकायत की थी. पुलिस ने 6 व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें अरेस्ट किया है. गिरफ्तार अपराधियों ने फिरौती की राशि से 2 लाख रुपए लिए तथा उसी वक़्त पकड़े गए. हालांकि, इस पूरे गैंग में कौन कौन सम्मिलित है, इसके लिए पुलिस तहकीकात कर रही है.

पुलिस के अनुसार, अपराधी ने प्ले स्टोर से फेक कॉल ऐप डाउनलोड किया. तत्पश्चात, अजित पवार के फ़ोन नंबर का उपयोग कर व्यापारी को कॉल किया. अजित पवार का नंबर देखकर व्यापारी चकमा खा गया. हालांकि, व्यापारी को शक हुआ तो उसने कॉलर आईडी में डालकर नंबर सर्च किया. तत्पश्चात, पुलिस में शिकायत दर्ज की. पुणे पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने इस मामले की पूरी खबर दी. उन्होंने कहा कि बीते वर्ष चिंचवाड़ में भी शरद पवार के नाम से बड़े कारोबारियों को चकमा देकर पैसे वसूले थे.

AFC: कप्तान आशालता देवी ने किया चौकाने वाला खुलासा, कहा- "क्वार्टर फाइनल में पहुंचना और..."

कैटरीना और विक्की की शादी में बाराती बनकर गए थे नेहा-अंगद, सामने आईं तस्वीर

नोआमी है सबसे अधिक कमाई वाली खिलाड़ी, PV सिंधु एक मात्र भारतीय प्लेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -