PFI को लेकर बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कहा- ये आतंकी संगठन SIMI का ही रूप
PFI को लेकर बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, कहा- ये आतंकी संगठन SIMI का ही रूप
Share:

प्रयागराज: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और राष्ट्रीय जनसंख्या पंजी (NRC) के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शनों को लेकर उत्तर के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि इन हिंसक प्रदर्शनों के पीछे स्पष्ट तौर पर पापुलर फ्रन्ट ऑफ (PFI) इंडिया का ही हाथ है. केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि ईडी की जांच में PFI के खिलाफ बेहद गंभीर तथ्य सामने आये हैं. 

केशव प्रसाद मौर्या ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर भी मुस्लिम वोटों के ध्रुवीकरण के लिए लोगों को भड़काने का इल्जाम लगाया है. उपमुखयमंत्री ने आगे कहा कि पापुलर फ्रन्ट ऑफ इंडिया आतंकी संगठन सिमी का ही बदला हुआ रुप है. उन्होंने कहा कि सिमी पर बैन लगाए जाने के बाद पापुलर फ्रन्ट ऑफ इंडिया (PFI) के नाम से यह संगठन देश विरोधी गतिविधियां संचालित कर रहा है. 

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि उम्मीद है प्रवर्तन निदेशालय (ED) की रिपोर्ट के बाद पापुलर फ्रन्ट ऑफ इंडिया पर यूपी सरकार के बैन  लगाने की सिफारिश को केन्द्र सरकार जल्द स्वीकृति देगी. वहीं पापुलर फ्रन्ट ऑफ इंडिया की तरफ से सरकार के खिलाफ उच्च न्यायालय में दाखिल अर्जी को लेकर उन्होंने कहा कि अदालत जाना प्रत्येक व्यक्ति का संवैधानिक अधिकार है. 

Budget 2020: युवाओं की शिक्षा पर मोदी सरकार का फोकस, बजट में हो सकता है बड़ा ऐलान

चार दिन तक लगातार बढ़ने के बाद टूटे सोने के दाम, चांदी की चमक बरक़रार

6 दिनों से लगातार घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -