मंत्रियों के बंगलों पर 90 करोड़ रुपये खर्च करने के सवाल पर अजीत पवार ने कही यह बात
मंत्रियों के बंगलों पर 90 करोड़ रुपये खर्च करने के सवाल पर अजीत पवार ने कही यह बात
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने हाल ही में कहा है कि, 'कोरोना काल में मंत्रियों के बंगलों के नवीनीकरण पर 90 करोड़ रुपये खर्च होने की रिपोर्ट सही नहीं है। मुझे नहीं पता कि उन्हें यह आंकड़ा कहां से मिला है। संबंधित विभाग के अनुसार, खर्च का डेटा अभी तक अपडेट नहीं किया गया है।' जी दरअसल राज्य में कोरोना संकट के कारण आर्थिक स्थिति चरमरा गई है। ऐसे में राज्य सरकार ने कई विकास कार्यों में कटौती की है।

इसी के साथ यह भी पता चला है कि इसी काल में मंत्रियों के बंगलों की मरम्मत पर करोड़ों रुपये बर्बाद हो गए हैं। आप सभी को बता दें कि बीते एक साल में इन मंत्रियों के बंगलों पर 90 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने इस मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए, ठाकरे सरकार की कड़ी आलोचना की। उनका कहना है कि, 'किसी आपातस्थिति में क्या खर्च करना है, क्‍या यह आप नहीं जानते? आपको इस बात से अवगत होना चाहिए कि आप किस चीज को प्राथमिकता देना चाहते हैं।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि ऐसा कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के वर्षा बंगले के लिए 3 करोड़ 26 लाख, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की देवगिरी बंगले के लिए 1 करोड़ 78 लाख, पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे के सतपुडा बंगले की मरम्मत के लिए 1 करोड़ 33 लाख, राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट के स्टोन रॉयल के लिए 2 करोड़ 26 लाख रुपये खर्च हुए हैं। वहीं इन सभी के अलावा मंत्री अशोक चव्हाण के मेघदूत बंगले पर 1 करोड़ 46 लाख, सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे के चित्रकूट बंगले पर 3 करोड़ 89 लाख, उद्योग मंत्री सुभाष देसाई की शिवनेरी बंगले पर 1 करोड़ 44 लाख, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री छगन भुजबल के रामटेक बंगले पर 1 करोड़ 67 लाख रुपये, खर्च हो चुके हैं।

आज घोषित होंगे गोवा जिला पंचायत चुनाव के नतीजे, शुरू हुई वोटों की काउंटिंग

अली गोनी ने लगाया विकास गुप्ता पर काम छीनने का आरोप

केरल में कोरोना का विस्फोट सामने आई इतने केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -