मंदिर में हुई तोड़फोड़ को लेकर हिंदूवादी संघठनो का प्रदर्शन
मंदिर में हुई तोड़फोड़ को लेकर हिंदूवादी संघठनो का प्रदर्शन
Share:

दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह में कुछ समय पहले समुदाय विशेष के एक युवक द्वारा एक शिव मंदिर में की गई तोड़फोड़ को लेकर हिंदूवादी संघठन शख्त नजर आ रहा है। अब मंदिर में मूर्ति से की गई तोड़फोड़ की घटना के विरोध में हिंदू संगठनों ने दमोह बंद का आह्वान किया है। इसको लेकर सुबह से ही शहर की प्रमुख जगहों पर हिंदूवादी संगठन द्वारा प्रदर्शन किया गया जिस वजह से शहर में सभी जगह पुलिस तैनात है।

दरअसल मंदिर में की गई तोड़फोड़ के बाद दमोह में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता शहर बंद को सफल बनाने सड़कों पर उतर आए हैं। और घटना के विरोध में दमोह बंद का आह्वान किया है। इस वजह से शहर में सुबह से ही प्रमुख जगहों पर भारी पुलिस बल तैनात है।  विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने इस घटना को लेकर शुक्रवार को शहर बंद का आह्वान किया है। इस दौरान हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता सुबह छह बजे से सड़कों पर निकल आए और प्रदर्शन करने लगे। इस के साथ लोगों से अपनी दुकान बंद करने की अपील की।

शिव मंदिर में के गई तोड़फोड़ के बाद शहर बंद की अपील को देखते हुए व् हिंदूवादी संघठनो द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन के कारण सुबह से ही शहर के सभी प्रमुख रास्तों पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए गए। इस दौरान एडिशनल एसपी व सीएसपी ने पूरे शहर का भ्रमण कर जायजा भी लिया और हर जगह सुरक्षा बल की तैनाती का दी ताकि कहीं भी कोई अप्रिय स्थिति न बने। जानकारी के अनुसार विश्व हिंदू परिषद व् बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हिंदू-विरोधी गतिविधियों को लेकर दमोह बंद का आह्वान किया है। इसी के साथ कथित धर्मांतरण और पिछले दिनों हुई मंदिर में तोड़फोड़ की घटना को लेकर हिंदू संगठन आक्रोशित हो गया हैं। इसी के साथ इस प्रदर्शन में जिले में हो रही गोहत्या का भी विरोध किया गया है।

आम जनता के लिए खुला देश का पहला और दुनिया का दूसरा इन्फैंट्री संग्रहालय

कोर्ट ने किया कमलनाथ के भतीजे को तलब, लगा ये बड़ा आरोप

अचानक सड़क पर उतरी पुलिस, भागते नजर आए युवक-युवती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -