शव को सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन, समझौते के बाद शांत हुए परिजन
शव को सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन, समझौते के बाद शांत हुए परिजन
Share:

नीमच से राजेन्द्र सिंह राठौड़ की रिपोर्ट

नीमच। जिले के रामपुरा के समीप गांव चचोर में निवासरत अल्लाह बेली मंसूरी गांधीसागर जलाशय में संचालित हो रही नीब्रोस प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर एवं कर्मचारियों द्वारा हथियारों से लैस होकर प्राणघातक हमला किया। जिसमें किसान अल्लाह बेली की मौत हो गई, उक्त घटना को लेकर सुबह नीमच-झालावाड मार्ग पर परिजन शव को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे थे। 

वहीं नीब्रोस कंपनी के मैनेजर ने बताया कि अगर इस घटना में कंपनी का कोई भी कर्मचारी लिप्त है तो प्रशासन कार्यवाई करें। साथ ही जो मृतक है उसका पुत्र  कंपनी में नौकरी करता है हम उसकी नौकरी को परमानेंट कर रहे है और सेलेरी भी डबल कर रहे है। मृतक के छोटे बेटे को भी नौकरी देने का वादा करते है। अभी फ़िलहाल में परिवार को आर्थिक सहायता के रूप में नीब्रोस कम्पनी 2 लाख रुपये दे रही है। 

एसडीओपी मनासा ने बताया कि परिजन 6-7 घंटे से अधिक समय से प्रदर्शन कर रहे है। परिजनों की जो भी मांगे है हमनें मान ली है, आरोपियों के नाम बढ़ाने है तो भी बढ़ाये जायेगें। परिवार वाले प्रशासन की मदद करें, ताकि हम भी उनकी पूरी मदद कर सके। काफी समय से प्रदर्शन चल रहा है और जब मांगे मान ली गई है तो प्रदर्शन बंद किया जाना चाहिए। लाश को सड़क पर रखकर प्रदर्शन करना विधि विरुद्ध होता है। एफआईआर में 03 आरोपियों को नामजद एवं अन्य 03 पर 302 के सहित अन्य धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। 

नीब्रोस कम्पनी के मैनेजर का कहना है कि हमारा इनसे कोई विवाद नही है, जो दुर्घटना हुई गलत है और इसमे जो भी दोषी हो दण्ड मिलना चाहिए। हम हर समय सहयोग के लिए तैय्यार है, इसके लिए जो भी सरकार कार्यवाही करेगी उसमे हमारा पुरा सहयोग रहेगा। उक्त समझौते के पश्चात परिवार सहमत हुआ और शव को ले गए।

अमृतसर के बाद भूकंप के झटकों से डोला प्रयागराज और सिंगरौली

महामहिम मुर्मू का मध्यप्रदेश दौरा कल, जनजातीय गौरव दिवस के कार्यक्रम में करेंगी शिरकत

T20 क्रिकेट वर्ल्ड कप का सट्टा खेलने वाले 18 व्यक्तियों को सीआरपीसी के नोटिस मिले

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -