पति संग कोजी होती हुई दिखाई दी अथिया, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
पति संग कोजी होती हुई दिखाई दी अथिया, शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के पति और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) 18 अप्रैल को 31 वर्ष के हो चुके हैं। केएल राहुल के जन्मदिन के अवसर पर उनके तमाम चाहने वाले उन्हें शुभकामनाएं भी देने में लगे हुए है । वहीं, केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी ने रोमांटिक फोटोज साझा कर उन्हें बर्थडे विश किया है। इतना ही नहीं केएल राहुल का शादी के बाद ये पहला बर्थडे है और उन्हें इसे अपनी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ सेलिब्रेट किया है।  

अथिया शेट्टी ने शेयर की तस्वीरें: खबरों का कहना है कि अथिया शेट्टी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति KL राहुल संग दो तस्वीरें साझा कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि अथिया शेट्टी अपने पति केएल राहुल के साथ कोजी होती हुई दिखाई दे रही है। अथिया शेट्टी ने इन फोटोज के साथ कैप्शन लिखा है, 'मेरी सबसे बड़ी मन्नत को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई।' इस कपल की रोमांटिक फोटोज को फैंस पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस ने केएल राहुल को जन्मदिन की बधाई दी है। वहीं, कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें बर्थडे विश किया है। 

 

 

सुनील शेट्टी ने केएल राहुल को किया बर्थडे विश: रिपोर्ट्स की माने तो अथिया शेट्टी के पिता और वेटरन एक्टर सुनील शेट्टी ने अपने दामाद केएल राहुल को जन्मदिन पर शुभकामनाएं भी दी है। सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोज साझा की है इसमें आप देख सकते हैं कि वह केएल राहुल को तिलक करते हुए दिखाई दिए। इस फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने विवाह किया। सुनील शेट्टी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, 'आपको अपने जीवन में पाकर हम धन्य हैं... जन्मदिन की शुभकामनाएं बाबा।

पहले एक्टिंग में करियर बनाकर हुई फेमस...फिर किया जिस्मफरोशी काम, और फिर...

सामने आई इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म की रिलीज़ डेट

फिल्म की रिलीज से पहले एक साथ नजर आए शहनाज और सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -