शहनाज को इग्नोर करना पड़ गया जान्हवी को भारी हो गई ट्रोल
शहनाज को इग्नोर करना पड़ गया जान्हवी को भारी हो गई ट्रोल
Share:

सलमान खान के शो बिग बॉस में दिखाई दे चुकी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों अपनी बॉलीवुड के डेब्यू मूवी किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan) को लेकर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। शहनाज गिल इस मूवी से जुड़े अपडेट्स को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ साझा कर रही है। शहनाज गिल अपनी इस पहली मूवी के लिए काफी खुश दिखाई दे रही है। इसी बीच शहनाज गिल से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आ चुका है, जिसे देखने के बाद एक्ट्रेस फैंस काफी दुखी हो गए हैं।

जाह्नवी कपूर ने शहनाज गिल को किया इग्नोर: बता दें कि समलान खान की मूवी किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री शहनाज गिल का एक वीडियो भी इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के उपरांत शहनाज गिल के फैंस उदास हो गए है। इस वायरल हो रहे है वीडियो में शहनाज गिल के साथ-साथ जाह्नवी कपूर और पूजा हेगड़े भी दिखाई दे रही है।

 

इतना ही नहीं इस वीडियो में जाह्नवी कपूर बीच में बैठी शहनाज गिल को इग्नोर कर पूजा हेगड़े से बात करती हुई दिखाई दे रही है। जिसे देखने के बाद शहनाज गिल के फैंस भड़क गए और जाह्नवी कपूर की क्लास भी लगा दी है। किसी ने जाह्नवी कपूर को घमंडी कहा है, तो वहीं जाह्नवी कपूर के फैंस उनका बचाव करते हुए दिखाई दिए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि जाह्नवी कपूर ने शहनाज गिल को इग्नोर किया और शहनाज गिल ने पूजा हेगड़े को। शहनाज गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है।

पहले एक्टिंग में करियर बनाकर हुई फेमस...फिर किया जिस्मफरोशी काम, और फिर...

सामने आई इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म की रिलीज़ डेट

फिल्म की रिलीज से पहले एक साथ नजर आए शहनाज और सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -