सोशल मीडिया पर उठी 'सेल्फी' के नए ट्रेलर के बायकॉट की मांग
सोशल मीडिया पर उठी 'सेल्फी' के नए ट्रेलर के बायकॉट की मांग
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की  आने वाली मूवी 'सेल्फी' का अच्छा खासा बज देखने के लिए मिला है। हाल ही में मूवी का ट्रेलर भी सामने आ चुका है, जिसे लोगों ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी दिया जा रहा है। मूवी के ट्रेलर को देखने के उपरांत  लोग इस मूवी का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। इस दौरान अक्षय कुमार की मच अवेटेड मूवी 'सेल्फी' का एक और ट्रेलर सामने आया है। अक्षय कुमार की फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। ट्रेलर में जहां इमरान हाशमी एक पुलिस अफसर भूमिका में दिखाई देने वाले है। वहीं अक्षय कुमार एक मूवी स्टार के रोल में है। अक्षय कुमार ने इसे साझा करते हुए लिखा, 'आम आदमी की कहानी तो बहुत सुन ली, अब विजय वर्मा की भी सुन ली।' इस ट्रेलर के एक सीन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सोशल मीडिया पर लोग इसी सीन की चर्चा करने में लगे हुए है। 

सेल्फी के ट्रेलर में हुआ बायकॉट बॉलीवुड का जिक्र: सेल्फी के नए सेल्फी की शुरुआत में एक न्यूज रिपोर्टर चिल्लाते हुए बोलते है, 'ऑफिसर ओम प्रकाश ने एक सुपरस्टार को उसकी जगह दिखाई। मैं बोलता हूं इस सूपरस्टार को बैन कर दिया जाना चाहिए. हैशटैग बायकॉट विजय कुमार, बायकॉट बॉलीवुड..ट्रेलर के इस सीन पर लोग जमकर रिएक्ट भी कर रहे है। मालूम हो कि रियल लाइफ में भी इन दिनों ट्विटर पर बायकॉट बॉलीवुड निरंतर ट्रेंड करते रहता है। कई मूवीज अबतक इसके चपेट में आ चुकी है। इस लिस्ट में अक्षय कुमार की कई मूवीज का नाम शामिल है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

साल 2023 में धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार: खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार के लिए वर्ष 2022 कुछ खास नहीं रहा था। बीते वर्ष  उनकी कई फिल्में रिलीज हुई लेकिन किसी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं किया है। हालांकि वर्ष  2023 अक्षय कुमार के लिए बेहद खास है। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिसमें सेल्फी का भी नाम भी दिया जा चुका है। 

फैंस ने की कार्तिक की फिल्म की जमकर तारीफ, लेकिन लोगों ने अल्लू अर्जुन को कहा शहज़ादा

तमिल रॉकर्स पर लीक हुई कार्तिक कृति की नई फिल्म

इस फिल्म से एडवांस बुकिंग में पिछड़ी शहज़ादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -