फैंस ने की कार्तिक की फिल्म की जमकर तारीफ, लेकिन लोगों ने अल्लू अर्जुन को कहा शहज़ादा
फैंस ने की कार्तिक की फिल्म की जमकर तारीफ, लेकिन लोगों ने अल्लू अर्जुन को कहा शहज़ादा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनॉन अपनी मूवी 'शहजादा' को लेकर बहुत चर्चा में हैं। इन दोनों की लीड रोल वाली ये मूवी आज यानी 17 फरवरी को रिलीज की जा चुकी है। इस मूवी के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा चुकी है। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' को देखने के उपरांत ट्विटर यूजर्स सोशल मीडिया पर रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन के फैंस को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है। तो कुछ लोग इस मूवी को लेकर अपनी अलग राय रखते हुए दिखाई दिए।

कार्तिक की मूवी को लेकर ट्विटर यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन: खबरों का कहना है कि  कृति सेनॉन, कार्तिक आर्यन, राजपाल यादव और परेश रावल की मूवी 'शहजादा' रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड  करने लग गई। इस मूवी को लेकर लोग ट्विटर पर लिखना शुरू कर चुके है। किसी को ये मूवी बहुत पसंद आने लगी है। तो कोई अल्लू अर्जुन की 'अला वैकुंठपुरमलो' को इस से बेहतर भी बोल रहे है। तो वही कार्तिक आर्यन के फैंस इस फिल्म की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है। एक यूजर्स ने फिल्म कार्तिक आर्यन की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा 'ना कम, ना ज्यादा मैं हूँ शहजादा'। तो चलिए देखते है सोशल मीडिया पर यूजर्स इस फिल्म को लेकर कैसा रिएक्शन देते हुए हुए दिखाई दिए।

कार्तिक आर्यन की फिल्म पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई: खबरों का कहना है कि कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' रिलीज होते ही मीडिया में इस फिल्म की कमाई को लेकर चर्चा भी शुरू हो चुकी है। बता दें कि कृति सेनॉन और कार्तिक आर्यन की ये मूवी पहले दिन 10 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'शहजादा' की एडवांस बुकिंग में 25 हजार से अधिक टिकट्स सेल कर दी है।

क्रिश्चियन वेडिंग के बाद अब नताशा और हार्दिक ने रचाई हिन्दू रीती रिवाज के साथ शादी

बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया शहजादा का ट्रेलर

आलिया भट्ट ने शेयर की बच्ची की तस्वीर, देखकर असमंजस में पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -