तमिल रॉकर्स पर लीक हुई कार्तिक कृति की नई फिल्म
तमिल रॉकर्स पर लीक हुई कार्तिक कृति की नई फिल्म
Share:

कृति सेनॉन (Kriti Sanon) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की लीड रोल वाली मूवी 'शहजादा (Shehzada)' आज यानी 17 फरवरी को रिलीज कर दी गई है। कार्तिक आर्यन की ये फिल्म रिलीज होने के उपरांत सोशल मीडिया पर छा चुकी है। इस मूवी की कार्तिक आर्यन के फैंस जमकर तारीफ करते हुए  नजर आ रहे है। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर भी सुनने के लिए मिली है, जिसने फैंस के साथ-साथ मेकर्स को भी दुखी किया है। खबरों का कहना है कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है।  

ऑनलाइन लीक हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म: बता दें कि कृति सेनॉन और कार्तिक आर्यन की मूवी 'शहजादा' रिलीज के उपरांत से काफी चर्चा में बनी हुई है। इस मूवी को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत कुछ लिखा जा रहा है। इसी दौरान एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने मेकर्स और फैंस की खुशी पर पानी पेर दिया। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन की ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है। इस मूवी को तमिलरॉकर्स, मूवीरूल्ज और फिल्मी जिला जैसी साइट्स ने 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, और एचडी प्रिंट में लीक भी किया जा चुकी है। अब देखना होगा मेकर्स इस से कैसे पार कर लेते है।

कार्तिक फिल्म की कमाई पर दिखेगा असर: बता दें कि कृति सेनॉन, कार्तिक आर्यन, राजपाल यादव और परेश रावल की मूवी 'शहजादा' की ऑनलाइन लीक होने की खबर सामने आने के उपरांत ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसका फिल्म की कमाई पर देखने को मिल सकता है। 

क्रिश्चियन वेडिंग के बाद अब नताशा और हार्दिक ने रचाई हिन्दू रीती रिवाज के साथ शादी

बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया शहजादा का ट्रेलर

आलिया भट्ट ने शेयर की बच्ची की तस्वीर, देखकर असमंजस में पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -