इस फिल्म से एडवांस बुकिंग में पिछड़ी शहज़ादा
इस फिल्म से एडवांस बुकिंग में पिछड़ी शहज़ादा
Share:

आज यानी 17 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी मूवीज रिलीज होने वाली है। पहली मूवी बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता कार्तिक आर्यन की शहजादा तो वही दूसरी मूवी हॉलीवुड की एंट मैन 3 है। ये दोनों मूवी रिलीज से पहले से ही एक दूसरे को कड़ी टक्कर देती हुई दिखाई दी थी। अब इन दोनों मूवी की एडवांस बुकिंग की नई रिपोर्ट सामने भी सामने आ चुकी है। इस रिपोर्ट में हॉलीवुड की मूवी एंट मैन 3 कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' पर भारी पड़ती हुई नजर आ रही है। तो चलिए देखते है इन दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग में कुल कितनी टिकट्स बिकी है। 

एडवांस बुकिंग में 'एंट मैन' 3 ने दी 'शहजादा' को मात: खबरों का कहना है कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अभी हाल अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हॉलीवुड मूवी 'एंट-मैन ऐंड द वास्प: क्वांटमेनिया' और कार्तिक आर्यन की मूवी 'शहजादा' की एडवांस बुकिंग की नई रिपोर्ट साझा की है। इस रिपोर्ट के मुताबिक एंट मैन 3 ने 1,06,500 टिकट्स बिकी है। तो वही कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की मूवी की महज 25,825 ही टिकट्स बिक पाई है। एंट मैन 3 एडवांस बुकिंग के केस में 'शहजादा' पर भारी पड़ती हुई दिखाई दी।

 

'शहजादा' की कमाई पर दिखेगा असर: 'एंट मैन' और 'शहजादा' एक साथ बड़े पर्दे पर रिलीज  होने लगी है।  खबरों का कहना है फिल्म 'एंट-मैन ऐंड द वास्प: क्वांटमेनिया' कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' की कमाई पर प्रभाव डाल रही है। जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म पहले 10 फरवरी को रिलीज होने जा रही है, लेकिन शाहरुख खान की पठान के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट को बदला गया था।

क्रिश्चियन वेडिंग के बाद अब नताशा और हार्दिक ने रचाई हिन्दू रीती रिवाज के साथ शादी

बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया शहजादा का ट्रेलर

आलिया भट्ट ने शेयर की बच्ची की तस्वीर, देखकर असमंजस में पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -