सोशल मीडिया पर उठी करीना कपूर खान को Boycott करने की मांग, जानिए क्यों?
सोशल मीडिया पर उठी करीना कपूर खान को Boycott करने की मांग, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान को लेकर लोग क्रोध में हैं। ट्विटर पर करीना कपूर खान को बॉयकॉट करने की मांग उठी है। वही अब करीना को बॉयकॉट की मांग क्यों उठ रही है इसका कारण है हाल ही में आई उनसे संबंधित एक खबर। दरअसल, कुछ दिनों पहले जानकारी आई थी कि करीना कपूर ने सीता की भूमिका निभाने के लिए 12 करोड़ रुपये की मांग की है।

वही अब इस खबर को पढ़ने के पश्चात् यूजर्स बहुत रोष में हैं तथा वे इस खबर के स्क्रीनशॉट्स को साझा करते हुए करीना को बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि करीना को अब सीता की भूमिका नहीं निभाना चाहिए। ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड हो रहा है। वैसे प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, जब मूवी के राइटक केली विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने इस खबर को गलत बताया था। उन्होंने बताया कि करीना को फिल्म ऑफर नहीं हुई है। वहीं जानकारी ये भी थी कि करीना इस मूवी के लिए परफेक्ट नहीं है तो ये खबर झूठी है।

वही अब मूवी के राइटर ने तो इस खबर को गलत बता दिया था, मगर यूजर्स इस बात को सुनकर बहुत रोष में हैं तथा करीना पर भड़क रहे हैं। वैसे जानकारी ये भी है कि इस फिल्म में रावण की भूमिका के लिए रणवीर सिंह को ऑफर किया गया है। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक कमेंट नहीं किया गया है।

अपने मुँह मियाँ मिट्ठू बने राहुल गांधी, बोले- ‘देश के कमजोर वर्ग को मनरेगा से ही मिल रही है राहत’

तमिलनाडु को मिली कोविशील्ड की 3.65 लाख खुराक

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों का विरोध करने सड़कों पर उतरी कांग्रेस, नेताओं ने झील में फेंकी अपनी बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -