पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों का विरोध करने सड़कों पर उतरी कांग्रेस, नेताओं ने झील में फेंकी अपनी बाइक
पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों का विरोध करने सड़कों पर उतरी कांग्रेस, नेताओं ने झील में फेंकी अपनी बाइक
Share:

तेलंगाना में युवा काँग्रेस के सदस्यों ने पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में अपनी ही बाइक हुसैन सागर झील में फेक दी। उन्होंने पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को वापस लेने की मांग की है। तेलंगाना के काँग्रेस यूनिट के सदस्यों ने पेट्रोल पंप के आस-पास विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इस प्रदर्शन में राज्य यूनिट के अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी, कार्यकारी अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी और पोन्नम प्रभाकर, सांसद कोमाती रेड्डी, वेंकट रेड्डी, सीएलपी नेता भट्टी विक्रमार्क, विधायक टी जयप्रकाश रेड्डी, AICC प्रवक्ता दासोजू श्रवण समेत कांग्रेस के कई नेता भी मौजूद थे। बीते 9 जून को काँग्रेस ने  एलान किया था कि पेट्रोल डीजल के दामों  के चलते पूरे देश में 11 जून को विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। उन्होंने बोला कि पेट्रोल डीजल के दाम 100 के पार होने पर सडकों पर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया जाएगा। पार्टी ने सभी राज्यों की यूनिट और फ्रंटल संगठनों को विरोध सभा में शामिल होने का अनुरोध किया।

काँग्रेस संगठन के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने विरोध प्रदर्शन की मांग की थी। उन्होंने बोला कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बेलगाम बढ़ोतरी , बेरोजगारी, वेतन कटौती और रोजगार की कमी से परेशान लोगों पर इसके प्रभाव के विरुद्ध एक कैम्पेन होनी चाहिए।

जंहा इस बात का पता चला है कि केसी वेणुगोपाल ने राज्य यूनिट को पत्र मे लिखा था कि पूरे देश में पेट्रोल डीजल का मूल्य आसमान छू रहा है। पेट्रोल का मूल्य बढ़ने से घरेलू वस्तुओं की मूल्य मे भी बढ़ोतरी होगी। बता दें कि कई राज्यों में पेट्रोल की कीमत 100 रुपये के पार पहुच चुकी है।

क्या कांग्रेस के विमान से उतर जाएंगे पायलट ? आज हाईकमान से मिलने दिल्ली पहुंचे सचिन

पंजाब की सियासत में बड़ा ट्विस्ट, 27 साल बाद फिर गठबंधन करेंगे अकाली दल और बसपा

17 जून को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे मुख्यमंत्री एमके स्टालिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -