दिल्ली के जनपथ में युवा कांग्रेस के सदस्यों ने किया प्रदर्शन
दिल्ली के जनपथ में युवा कांग्रेस के सदस्यों ने किया प्रदर्शन
Share:

नई दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी के जनपथ इलाके में मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा कांग्रेस-अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ किए जाने का युवा कांग्रेस के सदस्यों ने विरोध किया।

सदस्यों ने पोस्टर लगाए थे, जिन पर लिखा था, "डरेंगे नहीं। याद रखें कि सच्चाई कभी नहीं मरती है ", सड़क पर बैठ गया और सरकार विरोधी नारे लगाए।

युवा कांग्रेस के सदस्यों ने कहा, 'हम अपनी पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी जी के खिलाफ भाजपा की घृणित राजनीति का विरोध कर रहे हैं.' उन्होंने कहा कि भाजपा को सच्चाई और कांग्रेस पार्टी से डर लगता है. 

इससे पहले, दिल्ली कांग्रेस प्रमुख चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि देश भर में कांग्रेस कार्यकर्ता सोनिया गांधी के साथ खड़े होंगे क्योंकि उनसे पूछताछ करने के लिए प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई केवल उन्हें शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान करने के लिए थी. मोदी सरकार कांग्रेस नेताओं/कार्यकर्ताओं को परेशान करने और डराने के लिए विभिन्न एजेंसियों का उपयोग कर रही है, लेकिन कांग्रेस इस तरह की रणनीति से डरेगी नहीं और केंद्र के झूठ और झूठ को बेनकाब करने के लिए बहादुरी से किसी भी जांच का सामना करेगी. जिसने ईडी और सीबीआई के माध्यम से कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को परेशान करने की साजिश रची है, "कुमार ने  पहले उल्लेख किया था।

शिक्षकों की बहाली पर सदन में मचा हंगामा, विधानसभा अध्यक्ष ने उठाया ये सवाल

हरियाणा: चलते-चलते अचानक आग का गोला बन गई कार, जलकर राख हो गया अंदर बैठा ड्राइवर

हर-हर शम्भू ! PAK क्रिकेटर ने दी 'सावन' की शुभकामनाएं, क्या किसी भारतीय खिलाड़ी ने दी बधाई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -