हर-हर शम्भू ! PAK क्रिकेटर ने दी 'सावन' की शुभकामनाएं, क्या किसी भारतीय खिलाड़ी ने दी बधाई ?
हर-हर शम्भू ! PAK क्रिकेटर ने दी 'सावन' की शुभकामनाएं, क्या किसी भारतीय खिलाड़ी ने दी बधाई ?
Share:

नई दिल्ली: भारत में सावन का पावन माह जारी है। पूरे देश में कांवड़ यात्रा को लेकर जबरदस्त जोश और उत्साह है। सभी शिव की भक्ति में लीन हैं। भोले बाबा पर जल चढ़ाने को बेताब नज़र आ रहे हैं। भारत में दिख रही भगवान भोलेनाथ की इसी भक्ति के बीच, उधर वेस्ट इंडीज में टीम इंडिया की शक्ति भी नज़र आ रही है। ऐसे में एक पाकिस्तानी क्रिकेटर ने पूरे हिंदुस्तान को सावन के पवित्र माह की शुभकामनाएं दी है। साथ ही टीम इंडिया की ताकत और उसके प्रदर्शन की भी तारीफ की है। इस पाकिस्तानी क्रिकेटर का नाम दानिश कानेरिया है। हालांकि, भारतीय खिलाड़ियों की तरफ से देशवासियों को सावन माह की बधाइयां देता हुआ कोई सन्देश नहीं दिखा है, यदि किसी ने दिया भी हो, तो शायद उसे अधिक तवज्जो न मिली हो। 
 
बहरहाल, पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कानेरिया ने सावन माह की शुभकामनाएं अपने यूट्यूब चैनल के जरिए दी है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर भारतीय टीम के वेस्ट इंडीज में हालिया प्रदर्शन की भी प्रशंसा की है। साथ ही एक खिलाड़ी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी भी की है। दरअसल, दानिश कानेरिया ने अपने यूट्यूब लाइव की शुरुआत क्रिकेट पर चर्चा से ही की, किन्तु उन्होंने सावन की शुभकामनाएं तब दी, जब उन्हें एक फैन ने सावन की शुभकामनाएं देकर सवाल पुछा। जवाब में दानिश कानेरिया ने भी सावन की शुभकामनाएं देते हुए अपनी बात शुरू की।

इसके बाद दानिश कनेरिया ने टीम इंडिया के प्रदर्शन पर बोलना शुरू किया। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार का परफॉर्मेन्स टीम इंडिया ने दिखाया है उसके बाद तो तीसरे ODI में भी वेस्ट इंडीज का जीतना बेहद मुश्किल है। फुल स्ट्रेंथ वेस्ट इंडीज को उसके घर में हराकर टीम इंडिया ने अपने दम का परिचय दिया है।

कारगिल विजय दिवस: जब भारत के खिलाफ जंग लड़ने पहुंच गए थे शोएब अख्तर..

कॉमनवेल्थ गेम्स शुरू होने से पहले भारत को बड़ा झटका, ये खिलाड़ी हुआ बाहर

चेस ओलंपियाड शुरू होने में अब भी 4 दिन बाकी, जानिए कितने खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -