सीबीआई कोर्ट स्टाफर ने किया था कोर्ट में महिला संग रेप, हुआ गिरफ्तार
सीबीआई कोर्ट स्टाफर ने किया था कोर्ट में महिला संग रेप, हुआ गिरफ्तार
Share:

आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह दिल्ली की स्पेशल सीबीआई कोर्ट का है जहाँ एक महिला से कथित तौर पर रेप हुआ था. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. वहीं आरोपी सीबीआई कोर्ट में ही स्टाफर है और बीते 22 जून, सोमवार को महिला ने पुलिस से शिकायत की थी. इसके बाद ही आरोपी को न्यायिक हिरासत में ले लिया गया था.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला पुरानी दिल्ली की रहने वाली है और महिला ने पुलिस को बताया है कि वो आरोपी को करीब छह महीने से जानती है. आरोपी ने उसे कोर्ट में मिलने के लिए बुलाया था. वहीं सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की बात का भी ज़िक्र है. वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने अपने बयान में बताया है कि आरोपी उसे मिलने के लिए कोर्ट के रूम नंबर-308 में ले गया और रेप किया.

आईपी पुलिस स्टेशन में 22 जून को एक फोन कॉल आया, घटना की जानकारी दी गई, तब पुलिस को सारा मामला पता चला. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इंडियन पीनल कोड (IPC) की धारा 376 के तहत केस दर्ज़ किया गया है. वहीं DCP (सेंट्रल) संजय भाटिया ने बताया कि आगे की जांच जारी है और राउज़ एवेन्यू बार असोसिएशन के सेक्रेटरी सिद्धार्थ ननवल ने बताया कि, 'केस के सारे तथ्य अभी सामने नहीं आए हैं. ट्रायल होगा, आखिरी फैसला कोर्ट लेगा. अगर ऐसा हुआ है, तो हम निंदा करते हैं.'

भोजपुरी गाना बजाकर युवक ने की गंदी बातें और फिर...

दहेज़ न मिलने पर बहु को नींद की गोली खिलाकर हैवानियत करते थे ससुराल वाले

65 साल के वकील ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -