भोजपुरी गाना बजाकर युवक ने की गंदी बातें और फिर...
भोजपुरी गाना बजाकर युवक ने की गंदी बातें और फिर...
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपको हैरानी होगी. जी दरअसल यह मामला छत्तीसगढ़ का है जहाँ कोरबा में दोस्त के बच्चों से गंदी बात और पत्नी से रेप की कोशिश की गई है. इस मामले में पुलिस को शकायत मिली कि पति की गैर मौजूदगी में गांव के एक व्यक्ति ने महिला के घर आकर भोजपुरी गाना लगाकर बच्चों के साथ गंदी-गंदी बातें की. वहीं शकायत में यह भी बताया गया है कि इसके बाद उसने महिला पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती भी की. इस मामले में पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दायर कर लिया है. वहीं मिली जानकारी के अनुसार मामला कटघोरा थाना क्षेत्र के जटगा पुलिस चौकी का है. इस मामले में आरोपी महिला के पति का दोस्त बताया जा रहा है और आरोपी उसे बड़ा भाई भी मानता है.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा गाँव कटोरीनगोई कोसकोट्टी पारा निवासी सुखराम नायक द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया. आगे पुलिस ने कहा कि गांव के ही एक परिवार से इसकी पहचान इस कदर है कि पीड़िता का पति आरोपी सुखराम को बड़ा भाई मानता है. वहीं उनके अनुसार इस नाते से सुखराम का पीड़ित महिला के घर आना-जाना रहता है.

यह मामला 17 जून को हुआ था जब महिला का पति काम पर गया था, तब दोपहर करीब 12 बजे सुखराम नायक महिला के घर पहुंचा और उसके घर की टीवी में भोजपुरी गाना लगाकर महिला के बच्चों से गंदी-गंदी बातें कहते हुए महिला से शारीरिक संबंध बनाने के लिए जोर डालने लगा. वहीं इस मामले में पुलिस ने कहा महिला ने जब फटकार लगाई तो सुखराम वहां से चला गया. फिर 19 जून को पुन: पति की गैर मौजूदगी में महिला के घर सुखराम पहुंचा और छेड़छाड़ कर हाथ-बांह पकड़ने लगा, जिससे चूड़ी टूट गई. अब इस मामले में पुलिस का कहना है आरोपी के खिलाफ कार्रवाई जल्द की जाएगी.

किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

गर्भवती पत्नी ने नहीं बनाई कड़क चाय तो पति ने उठाया यह खौफनाक कदम

अस्पताल बिल्डिंग के पांचवें माले से कूदकर महिला ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -