65 साल के वकील ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
65 साल के वकील ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. आए दिन कोई ना कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जो हर किसी को हैरान कर जाता है. ऐसे में जिस मामले के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं वह कोलकाता का है. जी दरअसल कोलकाता में पश्चिम बंगाल के दमदम में एक वकील ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

इस मामले के बारे में अभी जानकारी मिली है. वहीं यह मामला बीते रविवार का है. उस दौरान शाम करीब 4 बजे माल रोड स्थित अपने फ्लैट में वकील ने खुदकुशी कर ली. वकील की उम्र अभी 65 साल थी. आप सभी को हम यह भी बता दें कि जब वकील ने आत्महत्या की तो उस समय घर में उसकी पत्नी और बेटी भी मौजूद थे. खबरों के अनुसार वकील के खुदकुशी करने के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. इस समय सभी इस बात से हैरान है कि आखिर ऐसा हुआ क्यों है...?

इस मामले के बारे में पुलिस ने बातचीत की और उनका कहना है कि वकील के आत्महत्या करने की वजह तनाव है. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वो डिप्रेशन में थे. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि वकील ने अपनी लाइसेंसी गन से खुद को गोली मारी है. वहीं खबर मिली है कि पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि वकील ने अपने पास बंदूक क्यों रखी हुई थी.

डॉग मीट फेस्टिवल आते ही कार्तिक और अनुष्का हुए नाराज

किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

गर्भवती पत्नी ने नहीं बनाई कड़क चाय तो पति ने उठाया यह खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -