दहेज़ न मिलने पर बहु को नींद की गोली खिलाकर हैवानियत करते थे ससुराल वाले
दहेज़ न मिलने पर बहु को नींद की गोली खिलाकर हैवानियत करते थे ससुराल वाले
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह आपको हिलाकर रख देगा. जी दरअसल यह मामला उत्‍तर प्रदेश के कौशांबी जिले का है. जहाँ दहेज लोभियों ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. इस मामले के बारे में जानने के बाद आप ऊपर से नीचे तक हिल जाएंगे. जी दरअसल यहाँ दहेज में चार पहिया गाड़ी ना मिलने से खफा ससुरालवाले विवाहिता को नींद की दवा खिलाकर इंजेक्शन से खून निकालकर प्रताड़ित करते थे.

जी हाँ, हाल ही में विवाहिता ने कोतवाली आकर अपनी दर्द भरी दास्तां पुलिस को सुनाई. केवल इतना ही नहीं विवाहिता ने शरीर पर इंजेक्शन के निशान भी दिखाए है. इस मामले में मिली खबर के अनुसार पुलिस भी विवाहिता के शरीर के जख्म देखकर दंग रह गई और विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. इस मामले में पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि कौशांबी कोतवाली क्षेत्र के आबा कुआं गांव निवासी देशराज ने अपने बेटी प्रीति की शादी 19 नवंबर 2019 को निजामपुर नौगीरा के राजेश पुत्र दशरथ लाल के साथ की थी.

वहीं शादी में अपनी क्षमता के अनुसार दहेज के सभी सामान दिए थे और उसके बाद भी ससुरालीजन दहेज में चार पहिया गाड़ी की मांग कर प्रीति को प्रताड़ित करते थे. बीते 19 जून को प्रीति की मां व उसका भाई उसे बुलाने गए तो ससुरालवालों ने अपने रिश्तेदारों को एकत्रित कर सभी को जान से मारने की धमकी दी. इस मामले में किसी तरह घर पहुंची प्रीति का कहना था कि ससुरालवाले उसे जबरन नींद की दवा खिलाते थे. वहीं उसके बाद उसके शरीर से इंजेक्शन लगाकर खून निकाला जाता था. अब इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर पति समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन आरम्भ हो चुकी है.

किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

गर्भवती पत्नी ने नहीं बनाई कड़क चाय तो पति ने उठाया यह खौफनाक कदम

अस्पताल बिल्डिंग के पांचवें माले से कूदकर महिला ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -