दिनभर बदलों ने दिल्ली में किया बसेरा, शाम तक हो सकती है बारिश
दिनभर बदलों ने दिल्ली में किया बसेरा, शाम तक हो सकती है बारिश
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों में रविवार तड़के हुई हल्की वर्षा के उपरांत जनता को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है. नोएडा और दिल्ली के कई क्षेत्रों में सुबह सवेरे रिमझिम वर्षा शुरू हो गई.  वहीं हापुड़ और गाजियाबाद में प्रातः से ही बादल छाए हुए हैं. मौसम विभाग के अनुसार आज दिनभर दिल्ली में बादल छाए रहने वाले. वहीं, कुछ क्षेत्रों में वर्षा भी हो सकती है. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली-एनसीआर के जनता को रविवार को गर्मी से राहत मिलने वाली है.
 
मालूम हो कि दिल्ली-एसनीआर में निरंतर वर्षा से यहां का तापमान अवश्य कम हो जाता है, लेकिन पेड़ गिरने, जगह-जगह जलभराव होने और ट्रैफिक जाम से जानता को कई समस्या का सामना करना पड़ता है.  जंहा इस बात का पता चला कि IMD के क्षेत्रीय पूर्वानुमान केंद्र के प्रमुख कुलदीप श्रीवास्तव ने बीते गुरुवार को कहा था कि मानसून की अक्षरेखा दिल्ली-एनसीआर के तकरीबन बनी हुई है. जिसके अतिरिक्त दक्षिण-पश्चिम उत्तर प्रदेश पर एक चक्रवाती परिसंचरण है. 

मिली जानकारी के अनुसार अरब सागर से उठी दक्षिण-पूर्वी हवाओं और बंगाल की खाड़ी से आने वाली पूर्वी हवाओं से आर्द्रता बनती जा रही है. उन्होंने कहा था कि अगले 2-3 दिनों तक हल्की वर्षा जारी रहेगी.

माँ-बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों ने लगाया जलाकर मारने का आरोप

भाजपा मंत्री रेखा आर्य के तालाब से 30 हज़ार मछलियां चोरी, पुलिस विभाग में हड़कंप

इस राज्य में 24 घंटे रोशन रहेंगे 200 गांव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -