भाजपा मंत्री रेखा आर्य के तालाब से 30 हज़ार मछलियां चोरी, पुलिस विभाग में हड़कंप
भाजपा मंत्री रेखा आर्य के तालाब से 30 हज़ार मछलियां चोरी, पुलिस विभाग में हड़कंप
Share:

बरेली: उत्तराखंड की त्रिवेंद्र रावत सरकार में महिला सशक्तिकरण एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्य के तालाब से 30 हजार मछलियां चोरी होने की खबर सामने आई हैं. इस खबर की सूचना से पुलिस खेमे में हड़कंप मंच गया है. चोरी के पीछे मंत्री ने अपने पुराने केयरटेकर पर संदेह जताया है. जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है. 

दरअसल, मंत्री रेखा आर्य की ससुराल यूपी के बरेली में है. यहीं इज्जत नगर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव के निकट उनका एक फार्म हाउस है जहां एक तालाब में मछली पालन का काम चलता है. इसके साथ ही यहां मुर्गी पालन भी किया जाता है. इस फार्म हाउस की देखभाल का जिम्मा उन्होंने केयरटेकर मदनलाल साहू को दे रखा है. केयरटेकर के मुताबिक, तालाब में 30 हजार मछलियां थीं जो अब नहीं हैं. जिसके बाद उन्होंने पुलिस में तहरीद दी है.

इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए धारा 380 के अंतर्गत पूर्व केयरटेकर विश्राम सिंह के खिलाफ चोरी का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस उस हर पहलू की जांच कर रही है जिससे मालूम किया जा सके कि मछलियां कैसे चारी हुईं. आपको बता दें कि ऐसा ही एक मामला सपा सरकार के समय कद्दावर मंत्री रहे आजम खान से संबंधित सामने आया था जब किसी ने उनकी भैंसे चुरा ली थीं. हालांकि अब देखना यह होगा कि पुलिस की जांच में क्या सामने आता है. यदि मंत्री के तालाब से मछलियों की चोरी हुई है तो पुलिस उनको किस तरह बरामद करटी है.

ब्रिक्स एंटी-ड्रग वर्किंग समूह की बैठक का भाग बना भारत

सोने के दाम की गिरावट के साथ भारत में प्रीमियम में भी आई गिरावट

21 तालिबानी आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों ने निकाली प्लान की हवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -