माँ-बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों ने लगाया जलाकर मारने का आरोप
माँ-बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, परिजनों ने लगाया जलाकर मारने का आरोप
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां पर एक महिला और पांच वर्ष के बच्चे को जलाकर मारने का प्रयास किया गया है. इसके बाद, पीड़ित परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराइ है. परिजनों के द्वारा दहेज को लेकर प्रताड़ित करने की शिकायत दर्ज कराइ गई है.

दरअसल, शनिवार को महिला और पांच वर्षीय किशोर की संदिग्ध तरीके से मौत का मामला सामने आया. जानकारी के मुताबिक, ससुराल पक्ष ने परिजनों को मृतका और उसके बेटे के छत से गिरने की जानकारी दी और घर से सभी लोग भाग निकले. इसके बाद, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे महिला के परिवार वालों ने ससुराल वालों को न देख, पुलिस को मामले की जानकारी दी. इसके साथ ही, ससुराल पक्ष पर दहेज मांगने का मामला दर्ज कराते हुए, जलाकर शव को गायब करने का इल्जाम लगाया है. पुलिस केस दर्ज कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

वहीं, मृतका के भाई ने पुलिस को बताया कि, ससुराल वाले कोरोना का बहाना बनाकर, घर से विदा कराकर बहन को ससुराल ले गए और छत से गिरने की जानकारी देकर, दोनों के शव को गायब कर दिया. शादी के एक साल बाद से ही दहेज को लेकर कई बार बहन के साथ मारपीट भी की गई, किन्तु किसी तरह मामला ठंडा करने की कोशिश की जा रही थी. मगर, शनिवार को अचानक छत से गिरकर मौत होने की सूचना दी गई. वहीं, पुलिस पीड़ित परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर नामजद ससुर, सास, देवर की गिरफ्तारी करने और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ब्रिक्स एंटी-ड्रग वर्किंग समूह की बैठक का भाग बना भारत

लिव-इन में रह रही महिला की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या, प्रेमी ही निकला कातिल

नवजात बच्ची की अस्पताल से चोरी, ऐसे दिया प्लान को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -