दिल्ली में सेक्स स्लेव बनाई जा रहीं विदेशी लड़कियां, एक दिन में 10-10 लोगों के साथ पड़ता है सोना
दिल्ली में सेक्स स्लेव बनाई जा रहीं विदेशी लड़कियां, एक दिन में 10-10 लोगों के साथ पड़ता है सोना
Share:

नई दिल्ली: आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। ऐसे में कुछ मामले तो ऐसे रहते हैं जो होश ही उड़ा देते हैं जैसे दिल्ली के आपराधिक मामले। हाल ही में मिली खबर के मुताबिक यहाँ विदेशी लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर लाया जा रहा है और उन्हें एक तरह से सेक्स स्लेव बनाकर रखा जा रहा है। जी हाँ, उनसे वेश्यावृति करवाई जाती है और मना करने पर उनके साथ मारपीट की जाती है। मारपीट ऐसी कि खून निकल आता है और इसी को दिखाकर दूसरी लड़कियों को डराया जाता है।

सलमा (बदला हुआ नाम) काम की तलाश में अप्रैल 2019 में टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थीं और भारत पहुंचने के बाद उन्हें काम तो नहीं मिला बल्कि जिस दलाल ने उन्हें उज्बेकिस्तान से आने में मदद की थी, उसने भारत पहुंचते ही उनका पासपोर्ट और सामान छीन लिया। उसके बाद उसे साउथ दिल्ली के एक फ्लैट में ले जाकर कैद कर दिया। आपको बता दें कि सलमा उन सात लड़कियों में से एक है जो किसी तरह से अपने आप को बचाने में कामयाब रही हैं। जी हाँ, हालाँकि सलमा पासपोर्ट के बिना कुछ नहीं कर सकती थी और उसे वेश्यावृति के लिए कहा गया। ऐसे में शुरू में तो विरोध किया लेकिन उसके पास कोई चारा नहीं था। वो उसी फ्लैट में एक सेक्स स्लेव की तरह कैद हो गई। उसके बाद लोग आते उसके जिस्म को नोचते और फिर चले जाते।

इस दौरान कई बार सलमा ने मना किया लेकिन दलालों ने उसे नहीं छोड़ा और मना करने पर उसे जमकर पीटा जाता था। उसे और उसके जैसी अन्य लड़कियों को नियमित रूप से ड्रग्स लेने के लिए भी मजबूर किया जाता था। आपको बता दें कि उज्बेकिस्तान से लाई गई ज्यादातर लड़कियों का शादी कम उम्र में ही हो गई थी पर उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया था। उसके बाद उन्हें काम की तलाश करनी पड़ी और दलाल भारत ले आए। लड़कियों का कहना है एक दिन में 10-10 लोगों के साथ सोना पड़ता था।

दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 15 दिनों से ड्यूटी कर रहे थे 11 फर्जी TTE, ऐसे फूटा भांडा

अब हाफ पैंट पहनकर नहीं जा सकेंगे बैंक, बदल गया है ये बड़ा नियम

मदरसों का सर्वे कराने पर भी ओवैसी को आपत्ति, फिर दिया मुस्लिमों को भड़काने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -