अब हाफ पैंट पहनकर नहीं जा सकेंगे बैंक, बदल गया है ये बड़ा नियम
अब हाफ पैंट पहनकर नहीं जा सकेंगे बैंक, बदल गया है ये बड़ा नियम
Share:

बागपतः सितंबर का महीना आ गया है और महीने का पहला दिन यानि बैंकिंग सहित कई नियमों में बदलाव का दिन माना जाता है। आपको बता दें कि आज से पांच प्रमुख नियमों में बदलाव किया गया है। जी हाँ और यूपी के बागपत जिले में केनरा बैंक ने एक ऐसा आदेश जारी कर दिया है, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है। जी दरअसल यहाँ बैंक प्रबंधन ने हाफ पैंट पहनकर बैंक आने वालों की एंट्री पर रोक लगा दी है।

आपको बता दें कि यह मामला दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर स्थित गांव किशनपुर बराल में केनरा बैंक का एक ब्रांच है। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि बैंक के मेन गेट पर प्रबंधन की ओर से नोटिस लगाया गया है कि कोई भी ग्राहक हाफ पैंट पहनकर बैंक में प्रवेश न करें। केवल यही नहीं बल्कि गार्ड ने भी हाफ पैंट पहनकर आने वाले कई ग्राहकों को वापस लौटा दिया।

ऐसी खबरें हैं कि बैंक में मौजूद महिला कर्मचारियों ने आपत्ति जताते हुए प्रबंधन से शिकायत की थी कि कुछ ग्राहक हाफ पैंट पहनकर आ जाते हैं, उन्हें मना किया गया है लेकिन वे नहीं माने। जी हाँ और ऐसा प्रबंधन की ओर से ये नोटिस जारी किया गया है। इसी के साथ ऐसी खबर है कि नोटिस जारी होने के बाद बैंक के बाहर मौजूद गार्ड ने कई ग्राहकों को वापस लौटा दिया। आपको बता दें कि यह मामला कोई पहली बार सामने नहीं आया है बल्कि ऐसे मामले पहले भी सामने आ चुके हैं और उन मामलों को जानने वाले अक्सर चौके हैं।

मदरसों का सर्वे कराने पर भी ओवैसी को आपत्ति, फिर दिया मुस्लिमों को भड़काने वाला बयान

इन 3 राशिवालों के लिए सबसे अच्छा होगा सितंबर का महीना, हो जाएंगे मालामाल

मुस्लिमों ने 50 महादलित परिवारों का आशियाना उजाड़ा, झाँकने तक नहीं आया कोई दलित नेता !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -