दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 15 दिनों से ड्यूटी कर रहे थे 11 फर्जी TTE, ऐसे फूटा भांडा
दिल्ली रेलवे स्टेशन पर 15 दिनों से ड्यूटी कर रहे थे 11 फर्जी TTE, ऐसे फूटा भांडा
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में रेलवे स्टेशन पर बीते 15 दिनों से 11 फर्जी TTE ड्यूटी दे रहे थे, जिसकी किसी को भनक नहीं थी। इन फर्जी TTE को बाकायदा प्लेटफॉर्म पर ड्यूटी दी गई थी। वे सफेद शर्ट और काली पैंट पहनकर यात्रियों की जांच भी कर रहे थे। रेलवे अधिकारी को जब शक हुआ, तब जाकर इसका खुलासा हुआ और तीन युवकों को अरेस्ट किया गया। RPF एवं रेलवे कर्मचारयों ने इन 11 फर्जी टिकट चेकर को रेलवे पुलिस को सौंप दिया है। 

रेलवे DCP हरेंद्र सिंह ने जानकारी दी है कि मामले में अभी तीन आरोपियों को अरेस्ट किया गया है। वहीं अन्य की भूमिका को लेकर जांच चल रही है। सूत्रों ने बताया कि मंगलवार को रेलवे के अधिकारी रितेश वाधवा कानपुर शताब्दी से यात्रा कर रहे थे। ट्रेन जब गाजियाबाद पहुंची तो उन्होंने एक व्यक्ति को टिकट जांच करते देखा। पूछताछ में उन्हें संदेह हो गया। बाद में उसे नई दिल्ली स्टेशन पर पकड़ लिया। उसकी शिनाख्त  गोरखपुर के भूपेंद्र चौरसिया के रूप में की गई है। उससे पूछताछ के बाद ऐसे ही 10 अन्य युवकों को दबोच लिया। कुछ के पास फर्जी नियुक्ति पत्र भी पाए गए थे।

बता दें कि अति सुरक्षित नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक साथ 11 फर्जी TTE के पकड़े जाने से यहां की सुरक्षा व्यवस्था पर भी प्रश्नचिन्ह लग रहा हैं। गिरफ्तार आरोपी 15 दिन से रेलवे स्टेशन पर आकर ड्यूटी करते और वापस लौट जाते थे। मगर रेलवे प्रशासन या सुरक्षा एजेंसियों को इसकी भनक तक नहीं लगी। राजधानी में ऐसा पहली दफा हुआ है जब रेलवे स्टेशन से इतनी बड़ी तादाद में फर्जी TTE पकड़े गए हैं। 

'निकाह के बाद तुम मोटी हो गई हो..', कहकर सलमान ने बीवी को दे दिया तलाक़

नर्सिंग स्टूडेंट से रेप का मामला, आरोपी की तलाश जारी

ठग ने किए फर्जी मैसेज, कुलपति ने लिया संज्ञान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -