दिल्ली: महिला पत्रकार से छेड़छाड़ करने वाला उबर ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार
दिल्ली: महिला पत्रकार से छेड़छाड़ करने वाला उबर ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने दक्षिणपूर्वी दिल्ली में यात्रा के दौरान एक महिला पत्रकार का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 24 साल के उबर ऑटो चालक को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस के अनुसार, भारत नगर निवासी पत्रकार ने गुरुवार रात न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में शिकायत दी है.

पुलिस के अनुसार, महिला ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि ड्राइवर विनोद कुमार यादव साइड के मिरर से उनके निजी अंग को घूर रहा था. इसके कारण वह दूसरी ओर शिफ्ट होकर बैठ गईं. इसके बाद ड्राइवर उन्हें दूसरी साइड के मिरर से घूरने लगा. जब वहां से फिर हटीं तो ड्राइवर उन्हें पीछे मुड़कर बार-बार देखने लगा. घटना बुधवार शाम लगभग 4.40 बजे की है. इसकी जानकारी अब सामने आई है. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) राजेश देव ने बताया कि IPC की धारा 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला की मर्यादा का अपमान करने का इरादा) के तहत केस दर्ज किया गया है और छानबीन शुरू कर दी गई है.

दिल्ली महिला आयोग ने इस मामले में पुलिस और कैब एग्रीगेटर फर्म को नोटिस भेजा है. महिला पैनल ने 6 मार्च तक कार्रवाई की रिपोर्ट तलब की है. उबर को दिए अपने नोटिस में पैनल ने कहा है कि आगे से ऐसी घटना न हो इसको सुनिश्चित किया जाए और आरोपी ऑटो ड्राइवर का पुलिस द्वारा सत्यापन किया गया था या नहीं इसकी भी रिपोर्ट मांगी गई है.

बिना किसी गलती के टीचर ने कर दी छात्र की इतनी पिटाई, हालत देख परिजन रह गए दंग

आलिया को मिला स्पॉट लाइट अवार्ड...फैंस दे रहे बधाई

मुंबई पुलिस का एक्शन, अवैध तरीके से रह रहे 18 बांग्लादेशी गिरफ्तार, 10 महिलाएं भी शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -