बिना किसी गलती के टीचर ने कर दी छात्र की इतनी पिटाई, हालत देख परिजन रह गए दंग
बिना किसी गलती के टीचर ने कर दी छात्र की इतनी पिटाई, हालत देख परिजन रह गए दंग
Share:

भिंड: मध्यप्रदेश के भिंड जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ निजी विद्यालय के अध्यापक ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। छठी कक्षा के छात्र को बिना किसी गलती के अध्यापक ने डंडे से इस तरीके से पीटा की छात्र की विद्यालय में ही हालत बिगड़ गई। जिसके पश्चात् वो किसी तरीके से घर पहुंच सका। घरवालों ने छात्र की हालत देखने के पश्चात् उसका उपचार करवाने के बाद मामले की शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई है।

घटना भिंड जिले के पावई थाना क्षेत्र में सोनपुरा गांव स्थित एक निजी विद्यालय की है। पीड़ित छात्र विद्यालय में कक्षा 6वीं का छात्र है। घरवालों ने शिक्षक के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। पावई पुलिस थाना के पीड़ित की तरफ से की गई शिकायत में बताया गया है कि 14 वर्षीय नाबालिग पिथनपुरा चौराहे पर बने प्राइवेट स्कूल में पढ़ता है। रोज की भांति वो आज भी स्कूल गया था। क्लास के दौरान उसकी कक्षा में पढ़ने वाले सहपाठी दो बच्चे विद्यालय को एक शिक्षिका एवं छात्रा को लेकर गलत बातें कर रहे थे। उनकी शिकायत करने की मंशा से पीड़ित छात्र ने सभी बातें एक पर्ची में लिख ली। 

वही इस पर्ची को दिखाते हुए उसने दोनों शरारती छात्रों से उनकी शिकायत अध्यापिका से करने की बोला तो उन छात्रों ने स्कूल के अपराधी अध्यापक राजवीर को पीड़ित छात्र की जेब से वह पर्ची निकाल कर दे दी। तत्पश्चात, बिना कुछ सुने अपराधी राजवीर ने छात्र पर डंडे और लात-घूंसे चलने आरम्भ कर दिए। यहां तक कि पीड़ित छात्र के घरवालों का आरोप है कि विद्यालय के प्रिंसिपल या अन्य किसी ने राजवीर को नहीं रोका। पावई थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले में FIR दर्ज की गई है। अभी पुलिस पूरे मामले में अपने स्तर पर तहकीकात कर रही है। वहीं, अब तक अपराधी अध्यापक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

बेटी आराध्या संग बागेश्वर धाम सरकार के दर्शन करने पहुंची ऐश्वर्या राय, जानिए सच्चाई

दूसरे मजहब की लड़की से शादी करना हिन्दू युवक को पड़ा भारी, मंदिर के सामने कर डाली हत्या

दुल्हन को मेकअप करवाना पड़ा भारी, ICU में हुई भर्ती, शादी पोस्टपोन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -