मुंबई पुलिस का एक्शन, अवैध तरीके से रह रहे 18 बांग्लादेशी गिरफ्तार, 10 महिलाएं भी शामिल
मुंबई पुलिस का एक्शन, अवैध तरीके से रह रहे 18 बांग्लादेशी गिरफ्तार, 10 महिलाएं भी शामिल
Share:

मुंबई: नवी मुंबई पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए महाराष्ट्र के ठाणे जिले से 10 महिलाओं सहित 18 बांग्लादेशी नागरिकों को अरेस्ट किया है. ये सभी गैर कानूनी तरीके से भारत में रह रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने एक और दो मार्च की दरमियानी रात को आरोपियों की गिरफ्तारी की है. रबाले थाने के अधिकारी ने बताया है कि एक गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ बांग्लादेशी नागरिक नवी मुंबई के घनसोली इलाके में एक इमारत में एक की शादी की सालगिरह मनाने के लिए जमा होने वाले हैं. 

इस पर एक्शन लेते हुए नवी मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने रात में परिसर में दबिश दी. रबाले थाने के अधिकारी ने बताया कि इस ऑपरेशन के दौरान 10 महिलाओं और 8 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया, क्योंकि वे वीजा और पासपोर्ट जैसे वैध दस्तावेजों के बगैर पिछले लगभग एक साल से इस क्षेत्र में रह रहे थे. पुलिस ने बताया है कि सभी आरोपियों के खिलाफ  विदेशी अधिनियम 1946 और पासपोर्ट (भारत में प्रवेश) नियम 1950 के तहत केस दर्ज किया गया था और छानबीन जारी है.

बता दें कि, इससे पहले दक्षिण बंगाल फ्रंटियर के तहत BSF के जवानों ने पुलिस के साथ एक जॉइंट ऑपरेशन में भारत-बांग्लादेश सीमा से 8 बांग्लादेशी नागरिकों को अरेस्ट किया था. 9 फरवरी को सीमा चौकी फरजीपारा, 141 बटालियन, सेक्टर बेरहामपुर के BSF ने 8 बांग्लादेशी नागरिकों को पकड़ा था, वे जांच के दौरान अपनी पहचान साबित करने में नाकाम रहे थे.

दूसरे मजहब की लड़की से शादी करना हिन्दू युवक को पड़ा भारी, मंदिर के सामने कर डाली हत्या

प्रेमी के लिए बम बनाती थी प्रेमिका, दोनों गिरफ्तार, 288 बम बरामद

संपत्ति के लिए कलियुगी बेटे ने घोंटा माँ का गला, करंट से झुलसाकर हुआ फरार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -