बर्थडे पार्टी में भिड़े दो पक्ष, गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत
बर्थडे पार्टी में भिड़े दो पक्ष, गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. उत्तरी दिल्ली में जन्मदिन की पार्टी में दो समूहों के बीच हुई झड़प में बीच-बचाव करने के दौरान एक 35 वर्षीय व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को इस सम्बन्ध में जानकारी दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह घटना सराय रोहिल्ला इलाके की बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात की है. मृतक की शिनाख्त मोहम्मद तवारक के तौर पर हुई है. पुलिस ने बताया कि मोहम्मद तवारक कार के कवर की सिलाई का कार्य करता था.  एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि बुधवार की रात को जन्मदिन के जश्न के दौरान दो गुटों में कहासुनी हो गई. इस दौरान मोहम्मद तवारक ने बीच-बचाव का प्रयास किया. किन्तु उसी दौरान सानू नामक आरोपी ने मोहम्मद तवारक को गले में गोली मार दी. पुलिस घटना में शामिल लोगों की तलाश में जुटी हुई है.

पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह जगह दबिश दे रही हैं। वहीं मृतक मोहम्मद तावरक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा मृतकों के परिजनों को सूचना दिए जाने के बाद से उनके घर में मातम पसरा हुआ है। 

खेल अवार्ड लेने वाले तीन प्लेयर हुए कोरोना संक्रमित

कुलभूषण मामला: पाक बोला- जाधव के लिए भारतीय वकील को अनुमति देना संभव नहीं

पेट्रोल की कीमतों में लगातार दूसरे दिन हुआ इजाफा, डीज़ल के भाव स्थिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -