दिल्ली: तेज रफ्तार कार का एक्सीडेंट, दो लड़कियों की मौत
दिल्ली: तेज रफ्तार कार का एक्सीडेंट, दो लड़कियों की मौत
Share:

नई दिल्ली: आजकल लगातार हादसे हो रहे हैं। हाल ही में जो हादसा हुआ है वह पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में विकास मार्ग पर हुआ है। यहाँ तेज रफ्तार वैगनार कार देर रात हादसे का शिकार हो गई। बताया जा रहा है इस कार में कुल सात लोग सवार थे, जिनमें से दो लड़कियां जख्मी हो गईं। वहीँ अस्पताल ले जाने के बाद इलाज के दौरान दोनों लड़कियों ने दम तोड़ दिया। इस मामले में पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है।

हालाँकि अन्य घायलों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। बताया जा रहा है फिलहाल, घायलों और मृतकों की पहचान भी नहीं हो पाई है। इस मामले में पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है, जबकि अन्य घायलों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत अब तक घायलों और मृतकों की पहचान भी नहीं हो पाई है। खबरों के अनुसार इस हादसे के बाद कार बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

बताया जा रहा है कार एक तरफ से सड़क पर पलट गई थी और सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस मामले में बताया जा रहा है कि हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया था।

RJD नेता की बुआ का सरेआम हुआ क़त्ल, जरा सी बात पर हुआ था विवाद

अवैध संबंध के शक ने पति को बनाया हत्यारा, जानिए पूरा मामला

ग़ाज़ियाबाद में 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत, पूर्व मकान मालकिन के साथ थे प्रेम संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -