अवैध संबंध के शक ने पति को बनाया हत्यारा, जानिए पूरा मामला
अवैध संबंध के शक ने पति को बनाया हत्यारा, जानिए पूरा मामला
Share:

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक पति ने पत्नी को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया है. पत्नी के अवैध संबंधों के शक के उपरांत पति ने इस वारदात को अंजाम भी दे डाला है. आरोपी पति को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू की जा चुकी है. अब कहने तो ये सिर्फ एक कत्ल है, लेकिन बीते  कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश के कई जिलों में ऐसी वारदातें देखने के लिए मिल गई है. विपक्ष भी इसे बड़ा मुद्दा भी बन चुका है. उनकी तरफ से बोला जा रहा है कि कानून व्यवस्था दुरुस्त नहीं है और अपराधियों बेखौफ घूमने लगे है. प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की जान लेने वाला मामला भी अभी शांत नहीं हुआ है.

ख़बरों की माने तो प्रयागराज में 16 अप्रैल को एक ही परिवार के 5 लोगों के क़त्ल का मामला सुनने के लिए मिला है. तब पत्नी, पति और उनके तीन बच्चों के शव घर में पड़े मिले थे. घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी पाया गया है इसमें ससुराल पक्ष पर प्रताड़ित करने का इल्जाम. इसी तरह प्रयागराज में शनिवार 23 अप्रैल को एक ही परिवार के 5 लोगों की नृशंस कत्ल कर दिया है. इस कत्ल से पूरा प्रदेश दहल गया. हत्यारों ने धारदार हथियार से हत्या की वारदात को अंजाम भी दे डाला है. यही नहीं पहचान छिपाने के लिए क़त्ल करने वालों ने कमरे में आग भी लगा दी. मरने वालों में चार महिलाएं और एक पुरुष शामिल थे.

जिसके साथ 27 अप्रैल को पॉपर्टी विवाद में डबल मर्डर से प्रयागराज में सनसनी मच गई गई. यहां पर हमलावरों द्वारा यासिद अली और सुल्तान अहमद को धुमनगंज के मिरापट्टी इलाके कमरे में गोली से हमला का दिया था. इन्हीं सब घटनाओं के कारण से उत्तर प्रदेश  सरकार पर विपक्ष द्वारा सवाल दागने शुरू कर दिए है. सरकार का सिर्फ इतना कहना है कि राज्य में कानून का राज है और किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

GT Vs RCB: धीमा ही सही पर 'अर्धशतक' तो है, क्या फॉर्म में लौट आए हैं किंग कोहली ?

ग़ाज़ियाबाद में 22 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत, पूर्व मकान मालकिन के साथ थे प्रेम संबंध

मामूली विवाद में चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या, खेत में लगा पेड़ काटने पर शुरू हुआ था झगड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -