दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, 13 और 15 अगस्त को बंद रहेंगे ये मार्ग
दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, 13 और 15 अगस्त को बंद रहेंगे ये मार्ग
Share:

नई दिल्ली: देश 73वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है, जिसको देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों के साथ साथ ट्रैफिक पुलिस ने भी यातायात के काफी बदलाव किए है. यातायात के ये परिवर्तन 13 अगस्त और 15 अगस्त को सुबह 4 बजे से 10 बजे तक प्रभावी रहेंगे. इस दौरान लाल किले के आस-पास के कई मार्गों को बंद कर दिया जाएगा. इन मार्गों पर से केवल ट्रैफिक पुलिस की तरफ से जारी किए गए स्टिकर लगी गाड़ियों को ही जाने की इजाजत होगी. 

जो रास्ते सुबह 4 बजे से 10 बजे तक पूरी तरह बंद रहेंगे उनके नाम इस प्रकार है. नेताजी सुभाष मार्ग जो दिल्ली गेट से छत्ता रेल तक बंद रहेगा, एस पी मुखर्जी मार्ग को एच सी सेन मार्ग से यमुना बाजार चौक तक बंद कर दिया जाएगा, लोथिन रोड भी जीपीओ से छत्ता रेल तक बंद रहेगा, चांदनी चौक से फाउंटेन चौक से लाल किले तक बंद रहेगा, रिंग रोड़ से नेताजी सुभाष मार्ग तक का निषाद राज मार्ग भी यातायात के लिए बंद रहेगा, रिंग रोड़ को राजघाट से वाई पॉइंट से हनुमान सेतु तक बंद रहेगा, एस्पलेनैड रोड़ को उसकी लिंक रोड को नेताजी सुभाष मार्ग तक बंद कर दिया जाएगा. 

जो लोग लाल किले में स्वतंत्रता दिवस के समारोह में शामिल होने जाना चाहते है और जिनकी  गाड़ियों पर ट्रैफिक पुलिस की तरफ से जारी किए गए स्टिकर नहीं है वो तिलक मार्ग, मथुरा रोड, बाहदुर शाह मार्ग, सुभाष मार्ग, जे एल नेहरू मार्ग, निज़ाममुदिन ब्रिज से आईएसबीटी तक के बीच की रिंग रोड़ से जाने से भी बचें. 

उद्योग जगत ने सरकार से मांगा 1 लाख करोड़ रुपये का प्रोत्साहन पैकेज

दिल्ली के अलावा इन शहरों में भी सरकार बेचेगी सस्ता एसी

पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में आई कमी, जानें नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -