डिवाइडर से टकराई तेज रफ़्तार कार, पराठे खाने जा रहे 3 दोस्तों की दुखद मौत.., 1 गंभीर
डिवाइडर से टकराई तेज रफ़्तार कार, पराठे खाने जा रहे 3 दोस्तों की दुखद मौत.., 1 गंभीर
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के सोनीपत राष्ट्रीय राजमार्ग (NH)-44 पर भिगान टोल के पास एक दुखद सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार गाड़ी टोल के पास डिवाइडर से टकरा गई और गाड़ी में सवार चार दोस्तों में से 3 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सभी दिल्ली के निवासी थे और मुरथल ढाबा पर खाना खाने के लिए आए हुए थे. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल पहुंचा दिया है. वहीं, घायल का उपचार अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के जितेंद्र, अंकित, गौरव और एक अन्य साथी गौरव, चारों गाड़ी में सवार होकर दिल्ली से मुरथल आए थे. मगर रास्ते में ही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार बहुत तेज थी. तभी वह आगे जाकर डिवाइडर से जा टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि जितेंद्र, अंकित और गौरव की मौके पर ही जान निकल गई. वहीं अन्य साथी गौरव की हालत नाजुक है. मृतकों के परिजनों ने बताया कि चारों दोस्त मुरथल ढाबा पर खाना खाने गए थे.

मगर NHAI की लापरवाही के चलते वे हादसे का शिकार हो गए. उन्होंने कहा कि जो भिगान टोल के पास डिवाइडर बनाया गया है, उस पर कोई सांकेतिक चिन्ह नहीं है, जिससे पता चल जाए कि यहां डिवाइडर है और इसी वजह से हादसा हुआ है. थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि भिगान टोल के पास गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है. गाड़ी की रफ्तार तेज होने की वजह से यह हादसा हुआ है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.  

भारत में चाहिए इस्लामी राज ! नूपुर शर्मा का 'सिर' मांग रहीं कश्मीर की मुस्लिम महिलाएं

बारात में डांसर के साथ थिरक रहे थे बुजुर्ग, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत

क्या सच में जस्टिन रद्द कर रहे भारत का दौरा, जानिए क्या है सच्चाई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -