दिल्ली में 3 मूर्तियों को तोड़ने वाला शख्स गिरफ्तार, बोला- बारिश न होने से था नाराज़
दिल्ली में 3 मूर्तियों को तोड़ने वाला शख्स गिरफ्तार, बोला- बारिश न होने से था नाराज़
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में गर्मी बढ़ने लगी है. चढ़ते तापमान की वजह से कुछ बारिश हो नहीं रही और एक सिरफिरे ने बारिश न होने के लिए हुनुमानजी को जिम्मेदार ठहरा दिया. तपती गर्मी और बारिश न होने के चलते हनुमानजी से नाराज़ शख्स ने कुल्हाड़ी उठाई और उनके मंदिर पहुंच गया. सिरफिरे ने हनुमानजी के साथ ही मंदिर में स्थापित दो अन्य प्रतिमाएं भी क्षतिग्रस्त कर दीं.

यह अजीबोगरीब घटना दिल्ली के द्वारका इलाके के ककरौला गांव से सामने आई है. बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह जब पुजारी मंदिर पहुंचे तो हनुमानजी के साथ ही अन्य देवी-देवताओं की मूर्ति भी क्षतिग्रस्त थी. यह खबर आसपास के इलाकों तक फैल गई और गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए चक्का जाम कर दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की तो एक CCTV फुटेज सामने आया. CCTV के आधार पर पुलिस ने आरोपी महेश की शिनाख्त कर उसे पकड़ लिया. इस बारे में द्वारका के DCP संतोष कुमार मीणा ने बताया कि CCTV फुटेज में महेश भगवा रंग के कपड़े पहने हुआ था. वह हाथ में कुल्हाड़ी लेकर मंदिर पहुंचा था. डीसीपी के अनुसार, उसने न केवल तीन जगह मूर्ति क्षतिग्रस्त की, बल्कि मंदिर में लगे गमले और पौधों को भी क्षति पहुंचाई.

अंबेडकर की 130वीं जयंती पर उपराष्ट्रपति ने किया याद, कही ये बात

वैक्सीन लगवाने वालों पर 8 गुना अधिक अटैक कर रहा कोरोना ! स्टडी में दावा

बार्कलेज ने दिया बड़ा बयान, कहा- अगर मई तक लागू रहेंगे प्रतिबंध तो आर्थिक और वाणिज्यिक...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -