दिल्ली पुलिस के साथ किस तरह की गई हैवानियत, सामने आया चौंकाने वाला Video
दिल्ली पुलिस के साथ किस तरह की गई हैवानियत, सामने आया चौंकाने वाला Video
Share:

नई दिल्‍ली: हिंसा के बाद देश की राजधानी दिल्‍ली जरूर संभल रही है, किन्तु दंगे की भीषण तस्‍वीरें अब निकलकर आ रही है. ऐसा ही एक वीडियो अब मीडिया में आया है जो दंगे की भयावहता को बयान करता है. इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि दंगाईयों ने किस प्रकार पुलिस टीम पर हमला बोला. इसमें स्पष्ट तौर पर नज़र आ रहा है कि दंगाईयों ने पुलिसकर्मियों पर डंडों और पत्‍थरों से धावा बोला.

ये कहा जा रहा है कि हेड कांस्‍टेबल रतन लाल भी इसी हमले का शिकार हुए थे. वह भी हिंसा की शिकार हुए पुलिस बल में शामिल थे. सिर में लगी गंभीर चोटों के कारण उनकी मौत हुई. इसके साथ ही DCP शाहदरा, अमित शर्मा और ACP गोकुलपुरी अनुज इस हमले में बुरी तरह घायल हुए हैं. इसी प्रकार IB कर्मी अंकित शर्मा भी दंगा प्रभावित चांद बाग इलाके में हुई हिंसा का शिकार हुए थे.

इस संबंध में भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने वीडियो को साझा करते हुए ट्वीट किया कि, 'देखिये कैसे कांस्टेबल रतनलाल जी को मारा गया, घेर कर, पत्थरों से. इसी भीड़ ने DCP अमित शर्मा जी की हत्या की कोशिश की. इन औरतों को देखिये और इनके वहशीपन को देखिये. ये चांद बाग में CAA विरोधी प्रदर्शन करने वाली औरतें और आदमी हैं.'

 

'मैंने हफ़्तों से नहीं छुआ अपना चेहरा', जानिए डोनाल्ड ट्रम्प ने क्यों कहा ऐसा ?

चीन के बाद इस देश पर बरपा कोरोना का कहर, 100 से अधिक लोगों की मौत

दिल्ली हिंसा पर बोले राहुल गाँधी, कहा- दुनिया के सामने धूमिल हुई देश की छवि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -