'मैंने हफ़्तों से नहीं छुआ अपना चेहरा', जानिए डोनाल्ड ट्रम्प ने क्यों कहा ऐसा ?
'मैंने हफ़्तों से नहीं छुआ अपना चेहरा', जानिए डोनाल्ड ट्रम्प ने क्यों कहा ऐसा ?
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि उन्होंने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ एहतियातन कई सप्ताह से अपना चेहरा नहीं छुआ है और वे ऐसा करना मिस कर रहे हैं. समाचार एजेंसी एफे न्यूज ने व्हाइट हाउस में हुई एक मीटिंग के दौरान ट्रंप के हवाले से कहा कि, "मैंने हफ्तों से अपना चेहरा नहीं छुआ है! मैं ऐसा करना मिस कर रहा हूं."

डोनाल्ड ट्रंप के इस बयान के बाद ट्विटर यूजर्स सक्रीय हो गए और उन्होंने तत्काल पिछले कुछ हफ्तों के दौरान ली गई राष्ट्रपति की तस्वीरें साझा की. इसमें व्हाइट हाउस की बैठकों के दौरान वह अपने हाथ से अपनी ठोड़ी को आराम देते नज़र आ रहे हैं. अन्य में वह अपने चेहरे को छूते दिखाई दे रहे हैं. राष्ट्रपति ट्रंप कई दफा कह चुके हैं कि वह जर्मोफोब (कीटाणुओं का अत्यधिक भय) से ग्रसित हैं और साथ ही स्वच्छता के प्रति अत्यधिक जुनून रखते हैं. साउथवेस्ट, यूनाइटेड, अमेरिकन और जेटब्लू सहित देश की प्रमुख एयरलाइन्स के प्रमुखों के साथ कोरोनोवायरस पर वार्ता करने के लिए व्हाइट हाउस में बुलाई गई एक मीटिंग के दौरान राष्ट्रपति ट्रंप ने यह टिप्पणी की.
 
कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बाद बुकिंग्स के कैंसिल होने से एयलाइन्स को बहुत नुकसान उठाना पड़ रहा है. आपको बता दें कि वायरस से संक्रमित होने की संभावना को कम करने के तरीके के तौर पर यूएस सेंर्ट्स फॉर डिजीज कंट्रोल एंड प्रिवेंशन (CDS) ने लोगों से अपील की है कि वह अपने चेहरे को ना छूएं, इसमें भी विशेषकर आंखें, नाक और मुंह शामिल हैं.

Womens T20 World Cup: फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, बारिश की भेंट चढ़ा सेमीफाइनल

प्रवासियों और शरणार्थियों को लेकर यूएन ने पेश की चौंकाने वाली रिपोर्ट

चीन के बाद इस देश पर बरपा कोरोना का कहर, 100 से अधिक लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -