बेमौसम बारिश से भी 'दिल्ली' में जलजमाव, सड़कें बनी दरिया, दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर लगा जाम

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शनिवार सुबह भारी बारिश होने की वजह से कई इलाकों में जलभराव हो गया है. वहीं, पश्चिमी विक्षोभ (Western Disturbance) के प्रभाव से दिल्ली और NCR के मौसम ने करवट ले ली है. इस दौरान दिल्ली के ज्यादातर इलाकों में आधी रात से बारिश (Rain) हो रही है. 

इसके साथ ही NCR इलाके में वर्षा होने से दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर भारी जलभराव हो गया है. ऐसे में ठंडी हवाओं के साथ बारिश होने से न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. इस बीच मौसम विभाग (IMD) ने दिल्ली और आस-पास के इलाकों में आज (शनिवार) रुक-रुककर बारिश होते रहने का अनुमान जाहिर किया है. दरअसल, मौसम विभाग (IMD) के अनुमान के अनुसार, अगले 2 घंटों के दौरान पूरी दिल्ली और NCR (बल्लभगढ़, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद, मानेसर, तिजारा, अलवर (राजस्थान)) के आसपास इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश होने की संभावना है.

इस बीच भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में कहीं-कहीं भारी बारिश के साथ बर्फबारी और 9 जनवरी तक उत्तर पश्चिम भारत के मैदानी इलाकों में बारिश का अलर्ट जारी किया है.

दूध उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रीय डेयरी विकास बोर्ड और असम ने हाथ मिलाया

जल संरक्षण के मामले में यूपी बना नंबर-1, केंद्रीय मंत्री ने दिया सम्मान

तालिबान के शीर्ष अधिकारी ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय से अफगानिस्तान की मदद करने की अपील की

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -