दिल्ली में सब-इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत, ऐसे हुए थे संक्रमित
दिल्ली में सब-इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत, ऐसे हुए थे संक्रमित
Share:

भारत की राजधानी दिल्ली में एक और कोरोना वायिरर्स की मृत्यु हो गई है. दिल्ली पुलिस के पीसीआर में काम करने वाले इंस्पेक्टर संजय शर्मा का मंगलवार को निधन हो गया. बीते कुछ दिनों से इंस्पेक्टर संजय शर्मा कोरोना संक्रमण से ग्रसित थे. वसंत कुंज स्थित एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. ड्यूटी पर तैनाती के दौरान ही उनको कोरोना वायरस के संक्रमण कोरोना से संक्रमित होने की सूचना मिली थी. उसके पश्चात उनका उपचार करवाया जा रहा था.

वाराणसी में खुले आम बिक रहा कोरोना रक्षा कवच

मिली जानकारी के अनुसार, इनके निवास में भी दो लोग कोरोना संक्रमित हैं. संजय शर्मा की वाइफ और उनका पुत्र संक्रमण से संक्रमित बताए जा रहे हैं. लेकिन, वे होम क्वारंटीन हैं. शायद इसी कारण से कोई घर से बाहर निकल नहीं रहा था. बता दें कि दिल्ली में इससे पहले डॉक्टर व अन्य मेडिकल स्टाफ की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है. हालांकि, प्रदेश सरकार कोरोना पर काबू के दावे कर रही है.

करवा चौथ : करवा चौथ व्रत की पूजा विधि

बता दे कि कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगे लॉकडाउन के समय से ही दिल्ली में जिम, होटल व अन्य प्रतिष्ठान बंद हैं. इनको खोलने को लेकर फैसला होना है. दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल अनिल बैजल की अध्‍यक्षता में DDMA की मीटिंग होने वाली है. बताया जा रहा है कि इस महत्‍वपूर्ण बैठक में सीएम अरविंद केजरीवाल भी शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन और AIIMS के डायरेक्‍टर डॉक्‍टर रणदीप गुलेरिया भी इसमें शिरकत करेंगे. इसके अलावा केजरीवाल सरकार ने होटल और जिम को खोलने को लेकर एलजी अनिल बैजल के पास एक प्रस्‍ताव के साथ पहुंचे थे, जिसे अनुमति नहीं दी थी. अब इसी मामले पर एलजी की अध्‍यक्षता में मीटिंग होने जा रही है.

करवा चौथ : करवा चौथ व्रत की पूजन सामग्री

भारत में तेजी से हो रही कोरोना टेस्टिंग, जानें पूरी रिपोर्ट

अमित शाह को सांस लेने में तकलीफ, रात 2 बजे दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -