ठुल्ला बोलने पर केजरी के खिलाफ कांस्टेबल ने दर्ज करवाई शिकायत
ठुल्ला बोलने पर केजरी के खिलाफ कांस्टेबल ने दर्ज करवाई शिकायत
Share:

नईदिल्ली: दिल्ली पुलिसकर्मी को ठुल्ला कहने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सुर्खियों में तो आ ही गए हैं साथ ही उनकी मुश्किलें भी बढ़ने लगी हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पुलिसकर्मी लामबंद हो गए हैं। हाल ही में दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है। मामले में यह बात सामने आई है कि मुख्यमंत्री श्री केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस के लिए ठुल्ला शब्द का उपयोग किया। यह एक अभद्र शब्द है। मामले में पुलिस अधिकारी द्वारा जानकारी देते हुए कहा गया है कि यह असंज्ञेय अपराध है।

कांस्टेबल हरविंदर ने इस मसले पर शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि सीएम केजरीवाल द्वारा इस तरह के शब्द का उपयोग करने से उसे ठेंस पहुंची है। इस पुलिसकर्मी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू के दौरान दिल्ली पुलिसकर्मी  को ठुल्ला शब्द कहते हुए सुना था। जिसके बाद उन्होंने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई। मिली जानकारी के अनुसार कांस्टेबल हरविंदर की शिकायत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को भेज दी गई है।

उल्लेखनीय है कि लाजपतनगर में भी एक और कांस्टेबल द्वारा इस तरह की शिकायत दर्ज करवाई गई है। यही नहीं एक अन्य मामले में उत्तरी दिल्ली के डीएसपी मधुर वर्मा ने हाल ही में सोश्यल मीडिया में एक फोटो के साथ अपना ट्विट किया है जिसमें उन्होंने डीसीपी की बात का उल्लेख करते हुए कहा है कि जिसे सीएम केजरीवाल ठुल्ला कह रहे हैं उन्हीं में से एक पुलिसकर्मी ने एक बच्ची और उसकी मां को बचाया और उसे उसके घर सुरक्षित पहुंचा दिया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -