देश छोड़कर भागा हथियारों का सौदागर
देश छोड़कर भागा हथियारों का सौदागर
Share:

नई दिल्ली : हथियारों का सौदागर संजय भंडारी देश छोड़कर लन्दन भाग गया और दिल्ली पुलिस को खबर ही नहीं हुई.जब यह मामला सामने आया तो सबके होश उड़ गए.अब दिल्ली पुलिस को भण्डारी के देश छोड़कर भागने की जाँच करने की जिम्मेदारी दी गई हैं. दिल्ली पुलिस अब यह पता लगाएगी कि संजय भंडारी आखिर कैसे बिना किसी एजेंसी को सूचित किए भारत से लंदन भाग गया.यह तो सांप के निकल जाने के बाद लकीर पीटने जैसी मिसाल हो गई.

गौरतलब हैं कि 17 अक्टूबर को आर्म्स डीलर संजय भंडारी के खिलाफ ऑफिसियल सिक्रेट एक्ट के तहत दिल्ली में केस दर्ज हुआ था. दिल्ली पुलिस की जांच के दौरान पता चला था कि संजय भंडारी के डिफेंस कॉलोनी के घर से इसी साल अप्रैल में भारतीय वायुसेना के गोपनीय दस्तावेज मिले थे.

आपको जानकारी दे दें कि तब इस मामले में फंसे संजय भंडारी ने कबूल कर लिया था कि उनके घर पर छापेमारी के दौरान कंप्यूटर से बरामद ईमेल उनके और रॉबर्ट वाड्रा के बीच साझा किए गए थे.इनमें से कुछ ईमेल भंडारी और वाड्रा के असिस्टेंट मनोज अरोड़ा के बीच भी आदान-प्रदान किए गए थे.इनमें से कुछ ईमेल भंडारी और वाड्रा के असिस्टेंट मनोज अरोड़ा के बीच भी आदान-प्रदान किए गए थे.

भगवान तक पहुंच रहा ई दान, कैशलेस हुए मंदिर

दोस्त ने घर बुलाकर किया गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -