आर्म्स डीलर के हनी ट्रैप के आरोपों पर बोले वरुण गाँधी

सुल्तानपुर ​: अमेरिकी व्हिसल ब्लोअर एडमंड एलन द्वारा बीजेपी सांसद वरुण गांधी पर आर्म्स डीलर के हनी ट्रैप में फंसने का जो आरोप लगाया है, उसे सिरे से ख़ारिज करते हुए उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी ने कहा कि उन्होंने कोई संवेदनशील जानकारी लीक नहीं की. उल्लेखनीय है कि एडमंड एलन ने प्रधानमंत्री कार्यालय को पत्र लिखकर वरुण गांधी पर आर्म्स डीलर अभि‍षेक वर्मा को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं.

एलन के आरोपों के बाद वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने कहा कि पीएमओ को इस लीक के बारे में जानकारी थी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की. इस पर वरुण ने कहा कि 'मैं अभ‍िषेक वर्मा को जानता हूं. उनके पैरेंट्स कांग्रेस से राज्यसभा सांसद थे. मैं जब युवा था, तब अभ‍िषेक की शादी में भी शामिल हुआ था, लेकिन जब से मैं सार्वजनिक जीवन में आया हूं, अभ‍िषेक वर्मा के साथ मेरी कोई बातचीत नहीं हुई है.

प्रशांत भूषण के आरोपों पर वरुण ने कहा, 'मुझे बदनाम करने की ओछी हरकत की गई है. मैं प्रशांत भूषण के खिलाफ आपराधि‍क मानहानि का केस दायर करूंगा.' बीजेपी सांसद ने अपना स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि 'एडमंड एलन ने मेरे ख‍िलाफ जो आरोप लगाए हैं, उसे लेकर सबूत साझा नहीं किए हैं. मैं लोकसभा की रक्षा समिति का सदस्य रहा हूं, लेकिन इस समिति के सदस्य के तौर पर मेरी किसी भी संवेदनशील जानकारी तक पहुंच नहीं रही. मैंने अभ‍िषेक वर्मा को किसी आर्म्स डीलर से नहीं मिलवाया और मुझ पर जो भी आरोप लगाए गए हैं, मैं उन्हें पूरी तरह खारिज करता हूं.'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -