बृजभूषण सिंह के खिलाफ जांच को लेकर दिल्‍ली पुलिस का आया ये बड़ा बयान
बृजभूषण सिंह के खिलाफ जांच को लेकर दिल्‍ली पुलिस का आया ये बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में दिल्‍ली पुलिस ने भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ तहकीकात में पर्याप्त सूबत न होने के कुछ मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया है। दिल्‍ली पुलिस की प्रवक्‍ता सुमन नलवा ने ऑफिशियल बयान में कहा कि कई मीडिया चैनल यह खबर चला रहे हैं कि दिल्ली पुलिस को डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ दर्ज मामलों में पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं तथा मामले में अंतिम रिपोर्ट संबंधित कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत की जानी है। यह स्पष्ट करना है कि यह खबर “गलत” है और इस मामले की तहकीकात पूरी गहनता/संवेदनशीलता के साथ की जा रही है।

आपको बता दें कि इससे पहले एक रिपोर्ट ने दिल्ली पुलिस के उच्‍च पदस्‍थ सूत्रों के हवाले से कहा था कि, ‘अब तक हमें बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं प्राप्त हुए हैं। 15 दिनों के अंदर अदालत में रिपोर्ट दाखिल की जानी है। यह चार्जशीट या अंतिम रिपोर्ट के तौर पर हो सकता है। पहलवानों के दावे को साबित करने के लिए कोई सहायक सबूत नहीं है’।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने आगे कहा था कि, ‘प्राथमिकी में दर्ज की गई पॉक्सो की धारा के तहत 7 वर्षों से कम की सजा है। इसके चलते अपराधी की मांग के अनुसार, जांच अफसर उसे गिरफ्तार नहीं कर सकते हैं और आरोपित न तो गवाह को प्रभावित कर रहा है और ना ही सबूत नष्ट कर रहा है’। उल्‍लेखनीय है कि बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर पहलवान अड़े हुए हैं। पिछले मंगलवार को साक्षी मलिक, विनेश फोगाट एवं बजरंग पुनिया समेत कई पहलवान अपने समर्थकों के साथ हरिद्धार में अपना मेडल विसर्जन करने के लिए पहुंचे थे।

‘PM मोदी अपने दोस्तों को बेच रहे देश की संपत्ति’: मल्लिकार्जुन खरगे

नॉर्वे ब्लिट्ज शतरंज में गुकेश नें मैगनस कार्लसन को दी मात

'मुस्लिमों की तरह ही सिख-ईसाई और दलित भी खुद पर हमला महसूस कर रहे', विदेश में बोले राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -