‘PM मोदी अपने दोस्तों को बेच रहे देश की संपत्ति’: मल्लिकार्जुन खरगे
‘PM मोदी अपने दोस्तों को बेच रहे देश की संपत्ति’: मल्लिकार्जुन खरगे
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी की अगुवाई में केंद्र सरकार ने अपने 9 वर्षों का कार्यकाल पूरा कर लिया है। इस अवसर पर बीजेपी जगह-जगह समारोह आयोजित कर रही है। वहीं, कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सरकार देश की संपत्ति अपने दोस्तों को बेच रहे हैं।

खरगे ने कहा देश की संपत्ति को अपने मित्रों को बेचना सबसे बड़ा राष्ट्र विरोधी अधिनियम है। आगे उन्होंने कहा कि मोदी सरकार द्वारा अपने दोस्तों को देश की संपत्ति और सार्वजनिक उपक्रमों की ‘आगमन बिक्री’ सबसे बड़ा ‘राष्ट्र-विरोधी’ अधिनियम है। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों से रोजगार छीन रही है। यह आरक्षण के तौर पर भारत के गरीबों, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग से रोजगार के अवसर छीन रही है।

वही इससे पहले, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने सोमवार को सत्ता में 9 वर्ष पूरे होने पर सरकार पर हमला बोला था तथा ‘महंगाई’ के माध्यम से लोगों की कमाई को ‘लूटने’ का आरोप लगाया। खरगे ने हिंदी में एक ट्वीट में सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि नौ वर्षों में जानलेवा महंगाई से बीजेपी ने लूटी जनता की कमाई! GST ने हर आवश्यक चीज पर प्रभाव डाला, बजट बिगाड़ दिया, जीना दुश्वार कर दिया। खरगे ने कहा कि अहंकार का दावा महंगाई दिखाई नहीं देती’ या ‘हम इतनी महंगी चीज खाते ही नहीं’। ‘अच्छे दिन’ से ‘अमृत काल’ तक का सफर, महंगाई की मार से जनता की लूट बढ़ी है!

'एक अदना सा नेता विदेशी धरती पर कर रहा PM का अपमान', राहुल गाँधी पर फूटा अनिल विज का गुस्सा'

भाजपा कार्यकर्ता ने दिलाई CSK को जीत...', ख़बरों में छाया इस नेता का बयान

'मुख्यमंत्री बनने जा रहे थे देवेंद्र फडणवीस और अपने जूनियर के मातहत डिप्टी सीएम हैं', संजय राउत ने कसा तंज

'सत्ता में आए तो कांग्रेस से ज्यादा कीमत देकर करेंगे धान की खरीद', छत्तीसगढ़ में AAP ने किया वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -