बड़े-बड़े बिजनेसमैन को फर्जी ED नोटिस भेजकर करते थे उगाही, 9 लोग गिरफ्तार
बड़े-बड़े बिजनेसमैन को फर्जी ED नोटिस भेजकर करते थे उगाही, 9 लोग गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने एक ऐसे गैंग के 9 लोगों को गिरफ्तार किया है, जो बड़े-बड़े बिजनेसमैन को ईडी का फर्जी समन भेजते थे और उसके बाद करोड़ों रुपये की उगाही करते थे। इस मामले में मिली जानकारी के तहत क्राइम ब्रांच ने अब तक गैंग के 9 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है।

तेजस्वी प्रकाश को लेकर करण कुंद्रा ने कह डाली ये बड़ी बात

जी हाँ और इन लोगों में नेता, पुलिसकर्मी और अन्य आरोपी शामिल हैं। खबरों के अनुसार पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है और पता लगाने कि कोशिश कर रही है कि इस गैंग ने किन-किन लोगों को अपना निशाना बनाया है। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि फर्जी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के गैंग ने मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन को समन भेजा था, जिसके बाद बिजनेसमैन ने शिकायत कर बताया था कि कुछ लोग ईडी का फर्जी नोटिस भेजकर करोड़ों रुपये की मांग कर रहे हैं। जी हाँ और इसके बाद दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) एक्शन में आ गई और गैंग का पर्दाफाश करते हुए 9 लोगों पकड़ लिया।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) ने जिस गैंग का खुलासा किया है, वो अक्षय कुमार और अनुपम खेर की फिल्म 'स्पेशल 26' की तर्ज पर अंजाम देते थे। जी हाँ, आपको याद हो तो फिल्म में फर्जी सीबीआई रेड कर बड़े-बड़े बिजनेसमैन से करोड़ों की उगाही करते हुए दिखाया गया था। इसके पहले भी ऐसा ही एक केस देखा जा चुका है।

शहर में चलाए जा रहे योग मित्र अभियान के अंतर्गत महापौर ने किया योगा

दिसंबर में जाना चाहते हैं घूमना तो ये जगह होंगी सबसे बेस्ट

गणगौर नृत्य के साथ होगा भारत जोड़ो यात्रा का स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -