हेड कांस्टेबल को गोली मारने के मामले में दिल्ली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया
हेड कांस्टेबल को गोली मारने के मामले में दिल्ली पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक हेड कांस्टेबल की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए हरियाणा के दो लोगों को गिरफ्तार किया है, एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की। घटना बुधवार को सोनीपत के अशोक नगर इलाके में हुई.

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि, "15 नवंबर को, सोनीपत पुलिस को दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल परवीन पर गोलीबारी की घटना के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली। उसे गंभीर चोटें आईं और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। एक एफआईआर दर्ज की गई, और एक तलाशी शुरू की गई। घटना के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच ने मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई.

निगरानी के माध्यम से एकत्र की गई जानकारी के आधार पर, टीम ने पानीपत के समालखा के पास जाल बिछाया और दो व्यक्तियों, सोनीपत के 39 वर्षीय सुशील और 50 वर्षीय शीलक राम को पकड़ लिया। श्री यादव ने बताया कि दोनों संदिग्धों ने गोलीबारी में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. उन्होंने खुलासा किया कि उनके करीबी सहयोगी, राजेश नैन, परवीन के खिलाफ व्यक्तिगत दुश्मनी रखते थे। उन्होंने बताया कि 15 नवंबर को, दोनों, राजेश नैन और बिजेंदर और बबला नाम के अन्य लोगों के साथ, हेड कांस्टेबल की हत्या करने के इरादे से उसके घर गए। 

यादव ने कहा, "जब परवीन ने अपने घर का गेट खोला, तो राजेश नैन ने उस पर गोली चला दी और भाग गया।" उन्होंने निष्कर्ष निकाला कि जांच जारी है और शेष आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

5 साल की मासूम के साथ शावेज ने किया बलात्कार, केस दर्ज होते ही परिवार सहित हुआ फरार

मणिपुर से 11 करोड़ की हेरोइन लेकर आ रहे थे रहमान और अब्दुल रहीम, असम पुलिस ने दबोचा

गुजरात से नाबालिग लड़की को किडनैप कर ले आए दिल्ली, समीर पठान-अभिषेक चौधरी सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -