'बार-बार रेप करते थे सर..', कबड्डी कोच की करतूत सुनाते-सुनाते सिहर उठा 15 वर्षीय छात्र
'बार-बार रेप करते थे सर..', कबड्डी कोच की करतूत सुनाते-सुनाते सिहर उठा 15 वर्षीय छात्र
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के एक कबड्डी कोच पर बलात्कार का इल्जाम लगा है। यह आरोप एक छात्र ने लगाया है। इस संबंध में दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी कबड्डी कोच को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। घटना रोहिणी के कंझावला इलाके में हुई है। लड़के की आयु 15 वर्ष बताई जाती है। लड़के के परिवार वालों ने पुलिस से कोच को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

पुलिस ने बुधवार को जानकारी दी है कि कबड्डी कोच ने अपनी अकादमी में अपने छात्र के साथ कथित तौर पर कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने IPC की धारा 377, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, इस वारदात के बाद लड़के के परिजन आरोपी कबड्डी कोच को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं। लड़के के पिता के अनुसार,उन्होंने अपने बेटे को कबड्डी सीखने के लिए अकादमी में एडमिट कराया था। वह एक बड़ा कबड्डी प्लेयर बनना चाहता था। वह हर दिन अकादमी जाता था। इस बीच, वह बीते कई दिनों से गुमसुम रहने लगा। वह घरवालों से भी सही तरीके से बात नहीं करता था। उसकी सेहत में भी गिरावट दिखने लगी थी। पिता ने बताया कि हमेशा उछल-कूद करने वाला बच्चा, जब ऐसी हरकते करने लगा, तो उन्हें भी चिंता होने लगी थी।

पुलिस को परिजनों ने बताया कि लड़के ने खाना-पीना भी कम कर दिया था। इस बीच, अचानक ही उसने एक दिन कबड्डी अकाडमी जाने से मना कर दिया। जब उससे कारण पूछा गया, तो वह पहले कुछ नहीं बोला। मगर, जब उससे प्यार से पूछा गया, तो उसने कोच की पूरी करतूत बता दी। किशोर ने बताया कि सर (कबड्डी कोच) उसके साथ अकेले में गंदा काम करते थे। जिसके बाद परिजनों ने केस दर्ज कराया। फ़िलहाल, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया हैं, और जांच शुरू कर दी हैं।

'आफताब' ने बनाया नाबालिग लड़की का अश्लील वीडियो, फिर जो किया...

नाज़ायज़ संबंधों के लिए पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मार डाला, सिर पर किए कुल्हाड़ी के वार

दिल्ली में अपराधी बेख़ौफ़, बीच सड़क पर युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -